बेगूसराय में अपराधी की पीट-पीट कर हत्या

बेगूसराय में अपराधी की पीट-पीट कर हत्या

October 24, 2022 Off By NN Express

बेगूसराय, 24 अक्टूबर । बेगूसराय जिला में हत्या का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में बीते रात अपराधियों में हत्या के जुर्म में जेल से लौट कर आए एक अपराधी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है, मृतक की पहचान पहसारा निवासी राधे पासवान के पुत्र अजय पासवान उर्फ अजगर के रूप में की गई है। रविवार को लावारिस हालत में उसका शव सड़क किनारे से बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि अजय पासवान उर्फ आजो पासवान उर्फ अजगर का शव घर से करीब 50 मीटर दूर सड़क के किनारे पड़ा था। सिर ईंट, पत्थर एवं लोहे की खंती से कुचला हुआ है तथा सीने पर भी गहरी चोट के निशान थे, सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था, उसने 1988 में अपने ही पड़ोसी लालो पासवान एवं कमली पासवान को छत पर सोए हालत में धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर दिया था, जिसमें लालो पासवान की मौत हो गई। इसमें उसे 20 वर्षों की सजा हुई तथा आठ वर्ष पूर्व जेल से छूटकर गांव आया था। गांव आने के बाद इससे परेशान होकर पत्नी दो बच्चों को लेकर अन्यत्र शादी कर ली। पत्नी के भगाने की आशंका से अपने पड़ोसी कौशल्या देवी के साथ बराबर झगड़ा करता था। भाई विनोद भी उससे परेशान होकर अपनी पत्नी तथा बच्चे के साथ घर छोड़कर दूसरे गांव महेशवाड़ा में रहता है।

तीन वर्ष पूर्व इसने पिता को पीट-पीट कर मार डाला और घर में वह अकेला ही था एवं हमेशा पुलिस के डर से फरार ही रहता था। आशंका जताई जा रही है कि इसके आतंक से परेशान होकर रात में किसी ने पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया। फिलहाल एक अपराधी की हत्या से पुलिस और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।