तिहाड़ जेल से बाहर आए AAP सांसद संजय सिंह, कहा- जेल के ताले टूटेंगे, सारे नेता छूटेंगे…

तिहाड़ जेल से बाहर आए AAP सांसद संजय सिंह, कहा- जेल के ताले टूटेंगे, सारे नेता छूटेंगे…

April 3, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के लिए हाल के दिनों में मुश्किलें भले ही बढ़ गई हों, लेकिन एक मोर्चे पर पार्टी को जरूर राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आते ही संजय सिंह के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। जेल के बाहर सिंह के पिता और आप नेता सौरभ भारद्वाज भी पहुंचे हैं।

तिहाड़ से बाहर आने के बाद आप सांसद संजय सिंह ने कहा, ये संघर्ष करने का समय है। उन्होंने भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, जेल के ताले टूटेंगे, सारे नेता छूटेंगे। बुधवार को जब संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर निकले तो उनका पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। रिहाई से पहले ही जेल के बाहर भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जमा होकर नारेबाजी करने लगे थे। करीब 180 दिनों के जेल के बाद सुप्रीम कोर्ट से उन्हें राहत मिली है।

हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें शर्तों के साथ जमानत दी है। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को मंगलवार को ही शराब घोटाला मामले में जमानत दे दी थी, लेकिन बीमारी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।