दिवाली स्टाइलिंग के लिए न लें मैचिंग ब्लाउज की टेंशन, हर साड़ी के साथ मैच करते हैं ये टॉप

दिवाली स्टाइलिंग के लिए न लें मैचिंग ब्लाउज की टेंशन, हर साड़ी के साथ मैच करते हैं ये टॉप

October 23, 2022 Off By NN Express

दिवाली पर एथनिक आउटफिट्स बहुत ही अच्छे लगते हैं। ज्यादातर गर्ल्स दिवाली पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं लेकिन जल्दबाजी में मैचिंग ब्लाउज तैयार करना एक बहुत बड़ा चैलेंज है। खासकर पर दिवाली पर ज्यादातर टेलर बिजी रहते हैं। ऐसे में आपको साड़ी पहनने का इरादा छोड़ने की जरूरत नहीं है बल्कि बिना मैचिंग ब्लाउज के भी आपका काम चल सकता है। आप कुछ टॉप को ट्राई कर सकते हैं। ये टॉप हर साड़ी के साथ मैच हो जाते हैं। आपको बस साड़ी को सही से रैप करना होता है। 

ब्लैक क्रॉप टॉप 
आपके पास फ्लोरल या फिर सिल्क कोई भी साड़ी हो, ब्लैक कलर के साथ हर साड़ी मैच हो जाती है। ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ अपनी साड़ी को टीमअप करें और मैचिंग जूलरी और लाइट मेकअप के साथ आपका दिवाली लुक रेडी है। 

रफल टॉप 
आप अगर फ्यूजन टच में साड़ी को पहनना चाहते हैं, तो आपके पास रफल टॉप का ऑप्शन भी है। आप रफल क्रॉप टॉप के साथ साड़ी पहन सकते हैं। आपका स्टाइल बहुत ही यूनिक लगेगा। 

पफ स्लीव्स टॉप 
पफ स्लीव्स टॉप भी आपको ग्रेसफुल लुक देने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। इस तरह के टॉप के साथ आपका लुक काफी डिफरेंट लगता है। आपके हाथ अगर मोटे या बहुत ज्यादा पतले हैं, तो पफ स्लीव्स टॉप से कवरअप हो जाता है। 

टैंक टॉप 
टैंक टॉप भी साड़ी के साथ टीमअप करने के लिए अच्छा ऑप्शन है। आपको अगर हैवी एथनिक लुक पसंंद नहीं है, तो आप टैंक टॉप को ट्राई कर सकते हैं। इसमें भी आपका लुक काफी डिफरेंट लगेगा।