Anupama: अनुपमा को बेइज्जत करेगा अनुज! आगे बढ़ेगी पाखी-अधिक की कव स्टोरी?

Anupama: अनुपमा को बेइज्जत करेगा अनुज! आगे बढ़ेगी पाखी-अधिक की कव स्टोरी?

October 23, 2022 Off By NN Express

टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की कहानी में अब एक बड़ा दिलचस्प मोड़ आने वाला है। ऑफिस में कुछ ऐसा होगा जिसके बाद अनुपमा कॉलेज जाकर फिर से पढ़ाई करने का फैसला करेगी। वहीं अनुज को भी फिर से अपनी कॉलेज लाइफ जीने और अनुपमा के साथ मिलकर वो सपने पूरे करने का मौका मिल जाएगा जो उसने जवानी के दिनों में देखे थे।

अनुपमा को जलील करेगी अनुज कपाड़िया
होगा यूं कि ऑफिस में अंकुश एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की फाइल अनुज को देते हुए कहेगा कि वह इसे चेक कर ले। साथ ही अंकुश यह भी कह देता है कि अगर वह फ्री नहीं है तो वह यह फाइल चेक करने के लिए अनुपमा को दे सकता है। जवाब में अनुज उससे कहेगा कि फाइल में टैक्स, फाइनेंस समेत तमाम चीजें हैं जो अनुपमा से नहीं हो पाएंगी।

अनुपमा को महसूस होगी बेइज्जती
अनुज की कही यह बात अनुपमा को ठेस पहुंचाती है। उसे अपने कम पढ़ी-लिखी होने का अहसास होता है। बात में अनुज को भी यह अहसास हो जाता है कि उसने अनजाने में अपनी पत्नी का दिल दुखा दिया है और उसे बेइज्जत कर दिया है। अनुज अपनी पत्नी से माफी मांगते हुए कहता है कि उसका मकसद अनुपमा का दिल दुखाना नहीं था।

आगे बढ़ेगी पाखी-अधिक की लव स्टोरी?
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह अनुज अपनी पत्नी को पढ़ने के लिए कॉलेज भेजेगा। इस तरह अनुपमा को जहां फिर से सीखने का मौका मिलेगा वहीं अनुज भी फिर एक बार अपनी कॉलेज लाइफ जीने लगेगा। उधर पाखी और अधिक वाला मामला भी लगातार वनराज और अनुज को परेशान करके रख देगा। वनराज जहां दोनों की शादी के लिए वक्त मांगेगा वहीं अनुज शादी पर जोर देगा।