कोरबा: सांसद निवास में जमकर मनाई गयी होली-छाया रहा भगवा रंग

कोरबा: सांसद निवास में जमकर मनाई गयी होली-छाया रहा भगवा रंग

March 25, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) सांसद निवास में जमकर मनाई गयी होली-छाया रहा भगवा रंग

  • बड़ी संख्या में आमजन शामिल हुए होली समारोह में
  • नेता प्रतिपक्ष डॉ. महंत खुशी में जमकर थिरके
    कोरबा : कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत के सांसद निवास डी-2 बंगले में आयोजित होली मिलन समारोह में क्षेत्रवासियों को भी आमंत्रित किया गया था। कांग्रेसजनो के अलावा बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य नागरिक समारोह में शामिल हुए।
    श्रीमती सांसद ज्योत्सना महंत व नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने आगंतुक अतिथियों का स्वागत अबीर गुलाल से किया। आमजनो ने भी कांग्रेस नेताओं के साथ हर्षोल्लास भरे माहौल में होली का भरपूर लुफ्त उठाया और जलपान ग्रहण किया। यहां होली का नजारा देख महंत परिवार की लोकप्रियता का अंदाजा अपने आप लगाया जा सकता था। महंत परिवार के आमंत्रण में बड़ी संख्या में लोग सांसद निवास में होली खेलने पहुंचे थे।
  • भगवा रंग छाया रहा सांसद निवास में
    आमतौर पर भगवा रंग को भाजपा से जोड़कर देखा जाता हैं इसलिए सांसद निवास में होली खेलने पहुंचे लोगों ने देखा कि यहां भगवा वस्त्रधारी बड़ी संख्या में ढोल मंजीरा और छतीसगढ़ी में फ़ाग गीत गाते और थिरकते नजर आये। स्वयं सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत व नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने भगवा कलर से मिलता जुलता ड्रेस पहन रखा था। सांसद और नेता प्रतिपक्ष ने सभी को गुलाल से तिलक लगा कर आगंतुकों का स्वागत किया। यहां पहुंचे लोगों ने भी अबीर-गुलाल से सूखी होली खेली। नेता प्रतिपक्ष को भी यह उम्मीद नहीं था कि इतनी बड़ी संख्या में लोग होली खेलने पहुंच जाएंगे क्योंकि होली पर शहर में कई समारोह का आयोजन था। यहां जो व्यवस्था की गई थी उसे भीड़ बढ़ने के बाद भी सुव्यवस्थित ढंग से संचालित किया गया।
  • ढोल नगाड़ों की ताल पर थिरके डॉ. चरणदास महंत
    नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत होली के पूरे मूड में नजर आए और फ़ाग गीत के साथ ढोल नगाड़ों की ताल में जमकर झूमे। सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने भी जमकर मंजीरा बजाया। इस मौके पर माहौल पूरी तरह से खुशनुमा नजर आया।