कोचियों के हौसले बुलंद : शराब बेचने से मना करने पर कर रहे गाली-गलौच…

कोचियों के हौसले बुलंद : शराब बेचने से मना करने पर कर रहे गाली-गलौच…

March 12, 2024 Off By NN Express

शिकायत लेकर थाने पहुंची महिलाएं, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

बिलाईगढ़ । अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने सहित उसमें संलिप्त व्यक्ति द्वारा ग्रामीणों से गाली गलौच करने के मामलें में ग्रामीण महिलाएँ लामबंद हो शिकायत करने थाना पहुँची। जहां अवैध शराब की बिक्री पर तत्काल रोक लगाने की माँग के साथ कार्यवाही नहीं होने कि स्थिति में चक्काजाम करने की बात कह दी।

दरसल जमगहन गांव की महिलाओं का आरोप हैं कि उनके गाँव में अवैध शराब की बिक्री की जा रही हैं, जिसकी शिकायत नजदीकी थाना में कई बार की गई, लेकिन थाने की ओर से खानापूर्ति के लिये ही कार्रवाई की गई। अवैध शराब की बिक्री करने वाले स्लिंप्त व्यक्तियों पर ठोस कार्रवाई नहीं हुई जिसके चलते उनके हौसले बुलंद हो गये है। अब शिकायत करने वाले ग्रामीण महिलाओं के साथ वे गाली गलौच कर रहें हैं। वहीं महिलाओं का यह भी आरोप हैं कि थाना में शिकायत करने पर उल्टे पुलिस उन्हीं को ही डाँट-फटकार करते हैं। जिसकी भी शिकायत जिले के एसपी और कलेक्टर को की गई हैं।

महिलाएँ अब मीडिया के सामनें आकर कह रही हैं कि यदि पुलिस आगे कोई  ठोस कार्रवाई नहीं करेंगे तो मजबूरन चक्काजाम करने पर उतर जाएंगे। हालाँकि मीडिया दखल के बाद भटगांव थाना प्रभारी अपने टीम के साथ उक्त व्यक्ति को पकड़कर थाना लाई और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

बहरहाल अब देखना होगा कि गाँव की अवैध शराब की बिक्री पर कब लगाम लग पाएगी।