Anupama Review: फैंस ने अनुपमा के इस सीन में निकाली गलती, यह बना एपिसोड का ‘सीन ऑफ द डे’

Anupama Review: फैंस ने अनुपमा के इस सीन में निकाली गलती, यह बना एपिसोड का ‘सीन ऑफ द डे’

March 11, 2024 Off By NN Express

Anupama Today Episode Public Reactions: अनुपमा सीरियल के रविवार के एपिसोड में दर्शकों ने एक ऐसी गलती ढूंढ निकाली है जो शायद आपने भी नोटिस ना की हो। वहीं अनुज कपाड़िया और अनुपमा की इशारेबाजी को आज का ‘सीन ऑफ द डे’ करार दिया गया है।

Anupama Today Episode Public Reactions: टीवी सीरियल अनुपमा का रविवार का एपिसोड देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक तरफ जहां फैंस का एक खेमा फिर एक बार अनुज कपाड़िया और अनुपमा के बीच आंखों-आंखों की इशारेबाजी देखकर बहुत खुश है, वहीं एक सीन ऐसा भी रहा जिसमें लोगों ने गलती निकाल दी है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा का 10 मार्च 2024 का एपिसोड फुल ऑफ ड्रामा रही क्योंकि तोषू की चोरी का आरोप अनुपमा पर लग गया। बेटे की गलती की सजा एक मां को मिली।

फैंस ने अनुपमा के इस सीन में निकाली गलती

टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले सीरियल अनुपमा का यह एपिसोड देखकर एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “यह परी किस तरह के स्कूल में जाती है जहां कोई भी बच्चे को लेकर जा सकता है?” जाहिर तौर पर स्कूल से बच्चों को किसी के भी साथ नहीं भेज दिया जाता है। इस सीन पर कई दर्शकों ने आपत्ति जताई है। वहीं आगे इस यूजर ने लिखा, “अब बात तोषू की करें तो कोई भी पिता अपनी बच्ची को बचाने के लिए क्राइम कर जाएगा। तो वो मासूम है और दया का हकदार है।”

अनुज-अनुपमा की इशारेबाजी का हुआ चर्चा

इस सोशल मीडिया यूजर ने पूछा है कि क्या आने वाले एपिसोड में हम कुछ इस तरह का होता देखेंगे? वहीं बात करें अगर लाल कपड़ों वाली इस औरत की तो उसके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ पड़ना चाहिए। जहां इस सीन पर लोग ऑब्जेक्शन करते दिखे तो वहीं चोरी की घटना के बाद अनुपमा का अनुज कपाड़िया को शांत करना लोगों को खूब पसंद आया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “जिस तरह बीवी परेशान हो रहे अपने कपाड़िया जी को शांत कर रही थी उसी को सच्चा प्यार कहते हैं।”

यह है आज के एपिसोड का ‘सीन ऑफ द डे’

इसी तरह एक और शख्स ने X पर पोस्ट किया, “सिर्फ अनुपमा ही उसे शांत करा सकती है।” एक दर्शक ने इस सीन पर कमेंट किया, “उनका आंखों-आंखों में बात करना मुझे बहुत अच्छा लगा। सिर्फ अनुपमा ही उसे शांत करा सकती है।” एक सोशल मीडिया यूजर को अनुपमा का इवेंट के दौरान अनुज कपाड़िया को निहारना अच्छा लगा और कई लोगों ने दोनों की इशारेबाजी की तारीफ की है। जाहिर तौर पर यह आज के एपिसोड का ‘सीन ऑफ द डे’ कहा जा सकता है।