मीका सिंह और आकांक्षा पुरी की नहीं होगी शादी? बोलीं- ‘हमने कभी नहीं कहा कि..’

मीका सिंह और आकांक्षा पुरी की नहीं होगी शादी? बोलीं- ‘हमने कभी नहीं कहा कि..’

October 22, 2022 Off By NN Express

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) और टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Aakanksha Puri)  कुछ वक्त पहले स्वंयवर को लेकर खबरों में बने हुए थे। मीका ने स्वंयवर के आखिर में आकांक्षा को चुना था और इसके बाद से ही फैन्स दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि ये इंतजार 3 महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन अभी तक कपल की ओर से इस बारे में कोई भी बात सामने नहीं आई है, हालांकि इस बीच आकांक्षा ने मीका को सिर्फ अपना दोस्त बताया है, जिससे फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं।

मीका ने आकांक्षा को था चुना
दरअसल 45 वर्षीय मीका के लिए टीवी पर एक स्वंयवर आयोजित किया गया था। शो में 12 कंटेस्टेंट्स थीं, और टॉप 3 में आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास और नीत महल  पहुंची थीं। मीका ने आखिर में आकांक्षा को चुना था, जिन्हें वो पहले से ही जानते थे। स्वंयवर को खत्म हुए करीब 3 महीने हो गए हैं लेकिन शादी का कोई अपडेट नहीं आया है और इस बीच आकांक्षा ने मीका को सिर्फ अपना दोस्त बता दिया है, जिसके बाद फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या इनकी शादी होगी या नहीं?

दोस्त हैं वही रहेंगे
दरअसल हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए आकांक्षा ने मीका सिंह अपने रिश्ते पर कहा, ‘हमने शो में बताया था कि हम कई सालों से दोस्त थे। हम वही बने रहेंगे। हम सिर्फ दोस्त हैं, कपल नहीं। हमने शो में एक-दूसरे को चुनने का फैसला किया, क्योंकि हम एक-दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं। हमने कभी नहीं कहा कि हम प्यार में हैं। हम स्पष्ट थे कि हम एक जीवन साथी की तलाश में थे, लेकिन शो के बाद हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है और हम वही पुराने दोस्त हैं जो हम थे।’

फेक है स्वंयवर?
बातचीत में आकांक्षा ने आगे कहा, ‘हम एक-दूसरे के लिए प्रोटेक्टिव हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। हम दोनों को व्यक्तिगत रूप से जीवन में कड़वे अनुभव हुए हैं, इसलिए हम धीमे चल रहे हैं। हम हाथ नहीं पकड़ते हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं। इसके अलावा, फिलहाल हम अपने-अपने काम में बिजी हैं। वास्तव में, हम दोनों वर्कहॉलिक हैं और एक-दूसरे के वर्क कमिटमेंट्स को समझते हैं।’ गौरतलब है कि इस स्टेटमेंट के बाद से ही कई लोग स्वंयर को फेक भी बता रहे हैं।