Ragging in school : 9वीं कक्षा के छात्र से सीनियरों ने की मारपीट, गंदे पानी में बनाया मुर्गा

Ragging in school : 9वीं कक्षा के छात्र से सीनियरों ने की मारपीट, गंदे पानी में बनाया मुर्गा

October 22, 2022 Off By NN Express

मध्य प्रदेश,22 अक्टूबर I टीकमगढ़ के सरोज कान्वेंट प्राइवेट स्कूल के 9वीं कक्षा के छात्र के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। यहां उसके साथ स्कूल में कक्षा 10वीं और 11वीं में पढ़ने वाले छात्रों ने मारपीट की। यही नहीं करीब आधा दर्जन छात्रों ने मिलकर उसे बेरहमी से पीटने के बाद गंदे पानी से भरे गड्ढे में उसे मुर्गा बना दिया।  छात्र ने बताया कि 13 अक्टूबर को वह पुलिस लाइन रोड पर जा रहा था।

तभी उसके स्कूल की कक्षा 10वीं और 11वीं के छात्र वहां आए और जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए। करीब आधा दर्जन सीनियर छात्रों ने मिलकर बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी एक आंख और कान में गंभीर चोट आई है। बेहोशी की हालत में सीनियर छात्र उसे छोड़कर भाग गए। बताया जा रहा है कि इस घटना से डरे हुए छात्र ने स्कूल जाना तक बंद कर दिया। घटना के 7 दिन बाद भी कोतवाली पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है। पीड़ित छात्र ने 14 अक्टूबर को इस मामले में कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

पीड़ित छात्र ने कहा कि मारपीट के बाद सीनियर छात्रों ने मोबाइल तोड़ दिया और जेब में रखे 2710 रुपए भी छीनकर ले गए। इसके अलावा आरोपी छात्रों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करने की धमकी भी दी। हादसे के बाद विनीत ने मामले की लिखित शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करा दी, लेकिन 2 दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।