छोटे बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, लोटपोट हो रहा इंटरनेट; आपने देखा ये मजेदार वीडियो

छोटे बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, लोटपोट हो रहा इंटरनेट; आपने देखा ये मजेदार वीडियो

October 22, 2022 Off By NN Express

इंटरनेट पर आए दिनों बच्चों के शरारत भरे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो किसी को भी हंसने पर मजबूर कर देते हैं। छोटे बच्चे का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखर हर कोई हंस रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा लिपस्टिक के साथ कार की पुताई करते दिख रहा है। मोरिसा श्वार्ट्ज नाम की ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए सात सेकंड के वीडियो में बच्चा लिपस्टिक हाथ में लिए दिख रहा है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वह बच्चा एक दिन बॉडी शॉप का मालिक होगा।” पोस्ट के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो अमेरिका के न्यू जर्सी से अपलोड किया गया है।

वीडियो क्लिप में बच्चा एक प्यारी की ड्रेस पहने सफेद कार पर लिपिस्टिक से टेढ़ी-मेढ़ी लाइनें बना रहा है। कार के दोनों दरवाजों में लाल रंग की लाइनें दिख रही हैं। कार के पास ही में कई सारी लिपस्टिक भी पड़ी दिखाई दे रही हैं। कार की अच्छे से पुताई करने के बाद बच्चा अपनी छोटी की साइकिल पर बैठता है और लिपस्टिक वहीं फेक कर भाग जाता है। 

इस छोटी क्लिप को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 455 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो ने ट्विटर पर लोगों को दो लोटपोट कर दिया है। कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी छोड़े। एक यूजर ने कहा, “बच्चे की शरारतों को ध्यान में रखते हुए, वह एक बेहतरीन प्रोडक्ट तैयार करेगा और अपने भविष्य में सफल होगा।” एक दूसरे ट्विटर यूजर ने कहा, “रन बेबी रन तुमने अच्छा काम किया, अगली बार स्क्रूड्राइवर लेना!”