लोकसभा चुनाव 2024: कोरबा के लिए भाजपा पार्टी की ओर से ननकीराम कंवर व रेणुका सिंह को समन्वयक नियुक्त किये गये

लोकसभा चुनाव 2024: कोरबा के लिए भाजपा पार्टी की ओर से ननकीराम कंवर व रेणुका सिंह को समन्वयक नियुक्त किये गये

March 30, 2024 Off By NN Express

कोरबा,30 मार्च। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने समन्वयक व सह समन्वय की नियुक्ति छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी जिलों की है जिसमें कोरबा जिला को हाई प्रोफाइल सीट माना जा रहा है और जहां भाजपा के वरिष्ठ कद्दावर आदिवासी नेता छत्तीसगढ़ व मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह को समन्वयक पद पर कोरबा लोकसभा के लिए नियुक्त किया गया है वही जोगेश लांबा व विकास महत्व को सहसंयोजक बनाया गया है ।

READ MORE: जनता के पास अब कांग्रेस को वोट देने के लिए कोई कारण नहीं बचा :बृजमोहन

पूर्व में भाजपा प्रत्याशी के रूप में कोरबा लोकसभा से डॉक्टर बंसीलाल महतो चुनाव लड़ रहे थे उस समय भी ननकीराम कंवर को पार्टी ने लोकसभा का संयोजक बनाया था और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी स्वर्गीय डॉक्टर बंसीलाल महतो जीत कर सांसद बने थे इस बार भी ननकी राम कंवर जी को लोकसभा का संयोजक बनाए जाने से भाजपा की ओर से लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडे को जीत दिलाने के लिए कमर कसने की तैयारी भाजपा प्रदेश की ओर से हो चुकी है।

ननकीराम कंवर ने कहा है कि भाजपा प्रत्याशी को हर हाल मे ऐतेहासिक मतो से चुनाव जीताकर मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार मे हमारा प्रतिनिधी का नाम अवश्य होगा कोरबा लोकसभा क्षेत्र में इस बार कोई भुल नहीं किया जाएगा हमारे पदाधिकारी जहां कमजोर हैं वहां भाजपा के वरिष्ठ नेता कमान संभालेंगे । इस तरह से वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी दोनों साथ मिलकर भाजपा के प्रत्याशी के लिए काम करेंगे बुथ मैनेजमेंट को और मजबूत किया जाएगा सबको साथ में लेकर काम करेंगे भारतीय जनता पार्टी के मोदी सरकार के द्वारा किस महिला व गरीबों के लिए किए गए कार्यों व कांग्रेस के भ्रष्टाचार व घोटाला को उजागर करते हुए वोट मांगा जाएगा।