ढाई वर्षीय मासूम की जघन्य नृशंस हत्याकाण्ड में नया मोड़, पेड़ पर लटकती मिली माँ की लाश, जांच में जुटी पुलिस..

ढाई वर्षीय मासूम की जघन्य नृशंस हत्याकाण्ड में नया मोड़, पेड़ पर लटकती मिली माँ की लाश, जांच में जुटी पुलिस..

February 25, 2024 Off By NN Express

0.पेड़ पर लटकती मिली माँ की लाश

कोरबा,25 फरवरी । कोरबा अंचल के खरमोरा क्षेत्र अंतर्गत सागौन बाड़ी में ढाई साल के अबोध शिव चौहान नामक मासूम की लाश की जांच पुलिस द्वारा की जा रही हैं। इस जांच कार्यवाही में एक नया मोड़ आ गया हैं ढाई वर्षीय मासूम की जघन्य नृशंस हत्याकाण्ड में बालक शिवा की हत्या के मामले में उसकी माँ की पुलिस तलाश कर रही थी, लेकिन अब उसका शव पेड़ से लटकता पाया गया है। मानिकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

READ MORE: मिलावट खोरी से रहें सावधान, टोल फ्री नंबर जारी


कोरबा जिले की मानिकपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम ढेलवाडीह के ग्रामीणों में उस समय दहशत फैल गई जब उन्हें यह पता चला की एक महिला की लाश पेड़ पर लटक रही है। पास जाकर जब लोगों ने देखा तो पता चला यह लाश उसी मालती की है जिसके ढाई वर्षीय बेटे शिव का शव 5 दिन पूर्व खरमोरा क्षेत्र अंतर्गत सागौन बाड़ी में बरामद किया गया था। शिवा की हत्या कर दी गई थी। इस मामलों को पुलिस ने गंभीरता से लिया और जांच आगे बढ़ी तो पता चला की उसकी माँ भी ग़ायब हैं।

अब मालती की खोजबीन शुरू हुई लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चल रहा था, खरमोरा के दर्जनों लोगों ने दो दिन तक आसपास के जंगल की खाक छानी लेकिन मालती उन्हें नहीं मिली। आज सुबह एक पेड़ पर काफी ऊंचाई पर मालती का शव लटकता देखा गया। लाश मिलने की जानकारी मिलने पर मानिकपुर चौकी पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई काफी मशक्कत के बाद पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही कर रहे हैं।