ईशान किशन ने किया बीसीसीआई का आदेश अनसुना

ईशान किशन ने किया बीसीसीआई का आदेश अनसुना

February 17, 2024 Off By NN Express

नहीं खेला रणजी मैच

नई दिल्ली । टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इन दिनों सुर्खियों में हैं। घरेलू क्रिकेट में नहीं खेलने की वजह से उनका नाम छाया हुआ है। दरअसल, रणजी ट्रॉफी से उनकी अनुपस्थिति जारी रही, जब झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाला यह स्टार क्रिकेटर शुक्रवार को जमशेदपुर में शुरू हुए अंतिम दौर के मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं बनाष जाहिर है ईशान का यह कदम भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को पसंद नहीं आएगा।

भारतीय टीम की ओर से खेलने वाले सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट वाले  खिलाडिय़ों को अब रेड बॉल क्रिकेट खेलना होगा। इसे लेकर बीसीसीआई  ने नए दिशा-निर्देश जारी किए थे। बीसीसीआई ने कहा था कि अब इसके लिए कोई भी बहानेबाजी बर्दाश्त नहीं करेगा। सचिव जय शाह ने 14 फरवरी को राजकोट टेस्ट मैच से पहले इस बात का ऐलान किया था।

जय शाह के इस संदेश से एक बात स्पष्ट थी कि ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या और दीपक चाहर जो सीधे आईपीएल खेलने के लिए उतर रहे हैं, उनको भी अपनी घरेलू टीमों के लिए खेलना तय था। बीसीसीआई सचिव के कहने के बावजूद ईशान रणजी मैचों से दूर रहे। जय शाह ने इस दौरान यह भी कहा था कि अब इसे लेकर कोई बहानेबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।