छत्तीसगढ़: विधायक मद से निर्माण कार्यो के लिए 53 लाख स्वीकृत

छत्तीसगढ़: विधायक मद से निर्माण कार्यो के लिए 53 लाख स्वीकृत

February 15, 2024 Off By NN Express

कोरिया । विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र विकास योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र बैकुण्ठपुर के विधायक भईयाला राजवाड़े के अनुंशसा पर विभिन्न निर्माण कार्यो के लिए 53 लाख 50 हजार रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है।

विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र विकास योजना के तहत विकासखण्ड खड़गवां के ग्राम अमका में नागदेवता धाम के पास सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 10 लाख, दुल्ही तालाब के पास चबुतरा शेड़ निर्माण के लिए 2 लाख, ग्राम भरदा में बाजार के पास चबुतरा निर्माण कार्य के लिए 4 लाख, ग्राम मुगुम में नकटीदेवी धाम से कोरबा पहुंच मार्ग में आर.सी.सी पुलिया निर्माण के लिए 10 लाख, ग्राम बड़ेसाल्ही के बरगाहपारा से आंगनबाडी केन्द्र नवापारा पहुंच मार्ग में आर.सी.सी पुलिया निमार्ण के लिए 7 लाख 50 हजार रूपये एवं ग्राम खंधौरा में बाजारपारा के पास शेड निर्माण के लिए 2 लाख 50 हजार रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की है।

इसी तरह विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के ग्राम पिपरा मे आंजोखुर्द के डांडपारा में मुक्तिधाम निर्माण कार्य के लिए 10 लाख एवं माध्यमिक शालना आंजोखुर्द में अहाता में निर्माण कार्य के लिए 7 लाख 50 हजार राशि की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की है। उक्त सभी निर्माण कार्य हेतु संबंधित ग्राम पंचायत को निर्माण एजेंसी बनाया गया है।