‘कॉफी विद करण 7’ में नहीं बुलाए जाने पर तापसी पन्नू का जवाब, कहा- ‘मेरी सेक्स लाइफ…

August 7, 2022 Off By NN Express

तापसी पन्नू इस वक्त अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस वक्त करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 की काफी चर्चा है। तापसी से करण के शो को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने ये जवाब दिया।

तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। तापसी पन्नू इस वक्त फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। अनुराग कश्यप के साथ तापसी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में एक इवेंट में पहुंचीं। एक ओर वो अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं। उसी जगह अन्य कमरे में करण जौहर अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे। इसी दौरान तापसी से करण के शो में हिस्सा बनने को लेकर सवाल पूछा गया। तापसी जो हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती हैं यहां भी उन्होंने तुरंत अपना रिएक्शन दिया।

‘कॉफी विद करण’ को लेकर बोलीं तापसी

तापसी ने ‘कॉफी विद करण 7’ में नहीं बुलाए जाने पर कहा कि उनकी सेक्स लाइफ बहुत इंटरेस्टिंग नहीं है। गौरतलब है कि ‘कॉफी विद करण 7’ के अभी तक के जितने एपिसोड स्ट्रीम हुए करण जौहर शो में आए मेहमानों से उनकी सेक्स लाइफ पर बातें करते दिखे। ये बड़ी वजह थी कि शो के ऐसे कई प्रोमोज वायरल हुए जिसमें सेलिब्रिटीज सेक्स पर खुलकर बातें करते दिखे।

शो में ये सेलिब्रिटीज आ चुके नजर

‘कॉफी विद करण 7’ में अभी तक करीना कपूर, आमिर खान, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आ चुकी हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘दोबारा’ की बात करें तो तापसी के अपोजिट एक्टर पवैल गुलाटी  हैं। फिल्म  को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। तापसी ने इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में काम किया था। ‘दोबारा’ 19 अगस्त  को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

The post ‘कॉफी विद करण 7’ में नहीं बुलाए जाने पर तापसी पन्नू का जवाब, कहा- ‘मेरी सेक्स लाइफ… appeared first on .