Yami Gautam Is Pregnant: यामी ने ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में शेयर की गुड न्यूज

Yami Gautam Is Pregnant: यामी ने ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में शेयर की गुड न्यूज

February 8, 2024 Off By NN Express

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म रिलीज की अनाउंसमेंट की थी। वहीं, अब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था। अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ-साथ यामी ने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है। यामी और आदित्य जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर लॉन्च में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज को कंफर्म किया है।

यामी ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी न्यूज

यामी गौतम और उनके पति और फिल्ममेकर आदित्य धर शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यामी गौतम फिलहाल साढ़े पांच महीने से ज्यादा प्रेग्नेंट हैं। यह भी बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को जब से अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला है, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। मई महीने में यामी अपने बेबी को जन्म दे सकती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस अपने पति आदित्य धर के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं। उस समय उन्होंने अपने बेबी बंप को दुपट्टे से कवर किया हुआ था। इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आ रही थी।

ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में शेयर की गुड न्यूज

वहीं, अब यामी ने खुद ही यह गुड न्यूज सभी के साथ शेयर कर दी है कि वे जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर की शादी 4 जून 2021 को हुई थी। दोनों की मुलाकात फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। लगभग दो सालों तक की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी की। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हिमाचल में पूरे रीति-रिवाजों से शादी की थी। यामी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘Article 370’ रिलीज होने वाली है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत, कन्नड़ फिल्म ‘उल्लास-उत्साह’ के साथ साल 2009 में की थी। साल 2012 में उन्होंने ‘विक्की डोनर’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।