पटाखा फैक्ट्री में काम करने आए खरगोन के दो युवक सहित चार लोग लापता

पटाखा फैक्ट्री में काम करने आए खरगोन के दो युवक सहित चार लोग लापता

February 8, 2024 Off By NN Express

हरदा। दूसरी फैक्ट्री में काम करने गया खरगोन जिले युवक अपनी पत्नी से बिछड़ गया। जिसका हादसे के दूसरे दिन भी पता नहीं चला है। इसकी सूचना जिला प्रशासन को युवक भाई ने दी है। उन्होंने बताया कि उनकी भाभी सुनीता ने बताया कि उनका पति धारा सिंह बैरागढ़ स्थित पटाखा फैक्ट्री में कार्य करने मंगलवार को गया था, लेकिन इसी दिन फैक्ट्री में भीषण हादसा हो गया। इसके से धारा सिंह होने के बाद का पता नहीं है। इसकी खोजवीन करने में जुटी हुई हैं।

गुमशुदा धारा के भाई संजू ने बताया कि उसके भैया-भाभी मुख्य रूप से खरगोन जिले की सेगांव तहसील के ग्राम तिरी का निवासी है। वे दोनों हरदा में मजदूरी करने गए थे। मंगलवार की शाम को उनकी भाभी सुनीता ने बताया कि उसके पति बैरागढ स्थित पटाखा फैक्ट्री में काम करने गए थे। जहां पर हादसा हुआ है। जबकि वह खुद रहटाखुर्द की पटाखा फैक्ट्री में काम कर रही थी। मंगलवार शाम तक नहीं लौटने पर घर बताया है।

बेटे की मौत मां अब तक लापता

मगरधा रोड स्थित बैरागढ़ की पटाखा फैक्ट्री में मंगलवार को हुए हादसे में बेटे की मौत हो गई है। जबकि मां अब तक लापता है। जिसके गुमशुदा होने की जानकारी स्वजनों ने प्रशासन को दी है। उनके स्वजन ने बताया कि जैबुन बी पति रहमान खान का अब तक पता नहीं चल सका है। वहीं आबिद की मौत हो चुकी है। आबिद जैबुन बी का बेटा था। उनके स्वजन ने बताया कि जैबुन बी मंगलवार की सुबह फैक्ट्री गई थी, लेकिन शाम तक नहीं लौटी हैं। खरगाेन का कैलाश भी लापता

हादसे के बाद से खरगाेन जिले के एक और युवक कैलाश खमरे गुमशुदा है। खरगोन जिले की सेगांव तहसील के ग्राम तिरी का निवासी कैलाश के स्वजनों ने प्रशासन को सूचना दी। इसमें बताया कि कैलाश के साथ काम करने वाले मजदूरों ने बताया कि वह बैरागढ़ स्थित फैक्ट्री में काम करने गया था, लेकिन देर रात तक नहीं लाैटा। इसी प्रकार हरदा शहर के शुक्ला कालोनी निवासी सकुन बाई पति रामशंकर भी गुमशुदा है। जिसकी सूचना स्वजनों ने प्रशासन को दी है।