पेटीएम ने Wallet को बेचने की खबर को किया खारिज, कहा-लगाई जा रही है अटकले, यहां जानें पूरा मामला

पेटीएम ने Wallet को बेचने की खबर को किया खारिज, कहा-लगाई जा रही है अटकले, यहां जानें पूरा मामला

February 6, 2024 Off By NN Express

बीएसई और एनएसई को एक फाइलिंग में, वन97 कम्युनिकेशंस ने मंगलवार को स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित किया कि एक खबर है कि पेटीएम का वॉलेट व्यवसाय बिक्री के लिए है और है एक विशेष भारतीय समूह के साथ बातचीत ‘अटकलबाजी, आधारहीन और तथ्यात्मक रूप से गलत’ है। स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा गया है कि हम इस संबंध में कोई बातचीत नहीं कर रहे हैं। हमें हमारी सहयोगी कंपनी पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड ने सूचित किया है कि वे भी इस संबंध में कोई बातचीत नहीं कर रहे हैं।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर लगे प्रतिबंध

जैसा कि हम जानते हैं कि भारतीय रिजर्व बैंक ने मार्च से फिनटेक कंपनी के सहयोगी बैंक पर कुछ प्रतिबंध लगा दिए हैं। हालांकि पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने 2 फरवरी को कहा था कि ऐप 29 फरवरी के बाद भी काम करता रहेगा और उपयोगकर्ताओं की चिंताओं को दूर करने की कोशिश की थी।

पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा था कि आपका पसंदीदा ऐप काम कर रहा है, 29 फरवरी के बाद भी हमेशा की तरह काम करता रहेगा। मैं पेटीएम टीम के प्रत्येक सदस्य के साथ आपके निरंतर समर्थन के लिए आपको सलाम करता हूं। हर चुनौती का एक समाधान होता है और हम पूर्ण अनुपालन में अपने देश की सेवा करने के लिए ईमानदारी से प्रतिबद्ध हैं। एक्स पर पोस्ट में कहा गया कि भारत भुगतान नवाचार और वित्तीय सेवाओं में समावेशन में वैश्विक प्रशंसा जीतता रहेगा – पेटीएमकरो इसका सबसे बड़ा चैंपियन होगा।