Virat kohli के टीम से बाहर होने पर पूर्व खिलाड़ी ने किया खुलासा; कहा…

Virat kohli के टीम से बाहर होने पर पूर्व खिलाड़ी ने किया खुलासा; कहा…

February 4, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच से विराट कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया था। उस वक्त बीसीसीआई ने निजी कारणों का हवाला दिया था और कहा था कि हमें उनके फैसले का सम्मान करना चाहिए। हालांकि, साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

एबी डिविलियर्स ने कहा कि विराट कोहली पूरी तरह से ठीक हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। आरसीबी के लिए विराट कोहली के साथ खेल चुके एबी डिविलियर्स ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। एबी ने बताया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी वजह से विराट कोहली अपनी पत्नी और परिवार को पूरा समय दे रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है, आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते। हां, हम उन्हें मिस करते हैं, लेकिन उन्होंने बिल्कुल सही फैसला लिया है।

एबी डिविलियर्स ने इस बात पर भी जोर दिया कि उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से टेक्स्ट के जरिए बात की। हालांकि, इससे पहले विराट की मां की स्वस्थ संबंधी खबर आई थी। इसके बाद विराट के भाई ने बताया था उनकी मां पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अब एबी डिविलियर्स की बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।