बड़े मियां छोटे मियां- अप्रैल में ईद पर होगी रिलीज

बड़े मियां छोटे मियां- अप्रैल में ईद पर होगी रिलीज

February 4, 2024 Off By NN Express

मुंबई । बड़े मियां छोटे मियां 2024 में आने वाली बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। प्रशंसक अली अब्बास जफर की फिल्म में दो एक्शन किंग अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को लड़ते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। इसे सभी वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और एक्शन दृश्यों के लिए विशाल सेट लगाए गए हैं। आखिरी शेड्यूल जॉर्डन के आश्चर्यजनक मध्य पूर्वी देश में हुआ। दोनों ने प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान जॉर्डन के लोगों को उनके आतिथ्य, प्यार और गर्मजोशी के लिए धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट साझा किया है।

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ काम कर रहे हैं। जॉर्डन ने ऑलिव वुड स्टूडियो का निर्माण किया है जो लॉरेंस ऑफ अरेबिया, स्टार वार्स, मार्टियन और ड्यून जैसे कई अंतरराष्ट्रीय ब्लॉकबस्टर्स का स्थान है। स्टूडियो अपने उच्च तकनीक उपकरणों और बहुत कुछ के लिए जाना जाता है।

बड़े मियां छोटे मियां पूजा एंटरटेनमेंट की एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म इस बारे में है कि कैसे दो भारतीय अधिकारी एक आतंकवादी को मार गिराते हैं। यह प्रौद्योगिकी के उच्च उपयोग के साथ जैविक युद्ध के बारे में है। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। यह पहली बार है जब वह किसी बॉलीवुड फिल्म में खलनायक बने हैं।

टीम ने मृत सागर में स्नान करके समापन का जश्न मनाया। जैसा कि हम जानते हैं, यह उन खनिजों से भरपूर है जो त्वचा के लिए उत्कृष्ट माने जाते हैं। बड़े मियां छोटे मियां अप्रैल 2024 में ईद पर रिलीज होगी।