सिर्फ 4 दिन में बैंक के स्टॉक ने किया मालामाल, अगली दिवाली तक ₹200 के पार जाएगा भाव!

सिर्फ 4 दिन में बैंक के स्टॉक ने किया मालामाल, अगली दिवाली तक ₹200 के पार जाएगा भाव!

October 19, 2022 Off By NN Express

दिवंगत निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल Federal Bank के स्टॉक के शानदार परफॉर्मेंस का सिलसिला जारी है। वहीं, एक्सपर्ट का कहना है कि यह स्टॉक आने वाले दिनों में और आगे बढ़ेगा। कुछ एक्सपर्ट का अनुमान है कि अगली दिवाली तक फेडरल बैंक का स्टॉक 200 रुपये के स्तर को पार कर जाएगा।

लगातार है स्टॉक में तेजी: बीते सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को यह बैंकिंग स्टॉक लाइफटाइम हाई पर पहुंच गया। वहीं, सोमवार और मंगलवार को कारोबार के दौरान भी स्टॉक में तेजी रही। इस तेजी की वजह से स्टॉक ने नई ऊंचाई को छु लिया। इसी तरह, बुधवार को कारोबार के दौरान भी फेडरल बैंक के शेयर ने छलांग लगाई और इसकी कीमत नए स्तर 134.10 रुपये पर पहुंच गई। 

क्या कहते हैं एक्सपर्ट: यस सिक्योरिटीज की रिपोर्ट में कहा गया है कि फेडरल बैंक का स्टॉक मिड से लॉन्ग टर्म में 165 रुपये तक जा सकता है। वहीं, अगली दिवाली तक 230 रुपये प्रति स्तर तक जा सकता है। वहीं, आईआईएफएल सिक्योरिटीज के उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि कोई भी इस दिवाली से पहले फेडरल बैंक के शेयर खरीद सकता है और अगली दिवाली तक 230 रुपये के लक्ष्य के लिए होल्ड कर सकता है।

झुनझुनवाला की हिस्सेदारी: राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने फेडरल बैंक में निवेश किया है। दिवंगत राकेश झुनझुनवाला के पास 5,47,21,060 शेयर या 2.63 प्रतिशत हिस्सेदारी है। वहीं, राकेश और रेखा झुनझुनवाला के पास संयुक्त रूप से 2,10,00,000 शेयर या 1.01 प्रतिशत हिस्सेदारी है। इस हिसाब से झुनझुनवाला परिवार की कुल हिस्सेदारी 4.63 प्रतिशत हो जाती है।