बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को उनके उत्कृष्ट मानवीय प्रयासों के लिए प्रतिष्ठित ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ पुरस्कार से सम्मानित किया

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को उनके उत्कृष्ट मानवीय प्रयासों के लिए प्रतिष्ठित ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ पुरस्कार से सम्मानित किया

February 1, 2024 Off By NN Express

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को उनके उत्कृष्ट मानवीय प्रयासों के लिए प्रतिष्ठित ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अपने निस्वार्थ प्रयासों के लिए मशहूर सोनू ने सामाजिक कल्याण के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए देश के हर कोने से प्रशंसा अर्जित की है। अपनी संस्था ‘द सूद फाउंडेशन’ के माध्यम से अभिनेता ने शिक्षा से वंचितों की मदद की है।

साथ ही, उन्होंने गरीबों को उनके उद्यमों को बढ़ावा देने के लिए काफी मदद की है। उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट, वृद्धाश्रम निवास पर भी अब काम शुरू कर दिया है। संकट के समय में समुदायों के उत्थान के लिए उनके समर्पण की विश्व स्तर पर प्रशंसा की जा चुकी है। समारोह से तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, भारत के माननीय 37वें मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति के जी बालाकृष्णन (पूर्व) और  न्यायमूर्ति ज्ञानसुधा मिश्रा (पूर्व) द्वारा प्रदान किए जाने वाले चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड महाराष्ट्र को प्राप्त करने के लिए विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

सकारात्मक प्रभाव डालने के अवसर के लिए आभारी हूं। साथ ही, मैं समाज और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी में योगदान देना जारी रखने के लिए उत्सुक हूं।” नोट के समापन में अभिनेता ने नंदन झा (अध्यक्ष चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड कमेटी) को सकारात्मक बदलाव के लिए प्रयासरत व्यक्तियों के प्रयासों को पहचानने के लिए शुक्रिया कहा है।