घर के बाहर मिला अधेड़ का शव, पुलिस परिजनों से कर रही पूछताछ

घर के बाहर मिला अधेड़ का शव, पुलिस परिजनों से कर रही पूछताछ

October 19, 2022 Off By NN Express

औरैया, 19 अक्टूबर । जिले के सहायल थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक अधेड़ का शव घर के बाहर पड़ा मिला। सिर व शरीर पर कई चोट के निशान हैं। बाहर कई जगह खून भी फैला देखा गया। ग्रामीणों का कहना है कि रात में मृतक का परिवारीजनों से झगड़ा हो रहा था। पुलिस मृतक के बेटों से पूछताछ कर रही है।

थाना क्षेत्र के बेल्हूपुर की मढ़ैया निवासी 42 वर्षीय सोनू पुत्र रमेश खेती-किसानी करता था। दो साल पहले पत्नी नीतू का निधन हो गया था। घर पर तीन बेटियां व दो बेटे हैं। इनमें दो बेटियां ननिहाल में रहती हैं। मंगलवार को घर के बाहर सोनू का शव पड़ा मिला। शव खून से सना था और कई जगह खून पड़ा हुआ था। मृतक के सिर व शरीर पर कई चोट के निशान थे। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों का कहना था कि रात में पिता-पुत्रों में झगड़ा हो रहा था। मंगलवार को घर के बाहर शव पड़ा मिला।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का शराब के नशे में अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस मृतक के दो नाबालिग बेटों से पूछताछ कर रही है। सूचना पर एसपी चारु निगम भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। घटना के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस सहित अन्य टीमों का गठन किया गया है।

थाना प्रभारी पंकज मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। अभी पूछताछ की जा रही है। किसी ने अभी कोई आरोप नहीं लगाया और न तहरीर दी गई है। ग्रामीणों की चर्चा को भी गंभीरता से लिया गया है और घटना के हर पहलू पर जांच की जा रही है।