छत्तीसगढ़: सीएम साय 30 को करेंगे लोकसभा चुनाव केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन

छत्तीसगढ़: सीएम साय 30 को करेंगे लोकसभा चुनाव केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन

January 29, 2024 Off By NN Express

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस कर तैयार है और वह चुनाव तिथि की घोषणा होने के पूर्व ही लोकसभा क्षेत्रों मैदान में उतर कर कार्य करने के लिए तैयार है। इसके मद्देनजर रायपुर लोकसभा में मंगलवार को राज्य भवन के समीप भाजपा के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन होने जा रहा है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दोपहर 12 बजे केंद्रीय कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन करेंगे।

रायपुर लोकसभा के प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया की आगामी लोकसभा चुनाव में हमारा लक्ष्य गत चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों  प्राप्त मत से अधिक मत दिलवाना है। लोकसभा चुनाव में अबकी बार भाजपा 400 का लक्ष्य भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का लक्ष्य है जिसके लिए हम सभी जमीनी कार्य करना होगा। केंद्र द्वारा दिए गए प्रत्येक निर्देश का अक्षरसह पालन करना है, जिसके लिए रायपुर लोकसभा के कार्यकर्ताओ में आपसी सामंजस्य और मेल मिलाप आवश्यक है। इसी को ध्यान में रखकर प्रत्याशी की घोषणा पूर्व लोकसभा चुनाव केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है। हमारा उद्देश्य एकदम स्पष्ट है प्रत्याशी कोई भी हो हमारा प्रत्याशी व्यक्ति नहीं अपितु कमल का निशान है और हमे कमल के प्रत्याशियों को भरी मतों से विजयश्री दिलाना है।

जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है। प्रत्येक कार्यकर्ता उत्साह से ओतप्रोत हैं। भाजपा का कार्यकर्ता अपने लक्ष्य के प्रति जागरूक है और नतीजे भाजपा के पक्ष में लाने को आतुर है। कल मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे, जिसमे कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, लोकसभा सांसद सुनील सोनी, विधायक पश्चिम राजेश मूणत, उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा और ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू सहित भाजपा के प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे ।