रायगढ़: कार से बरामद हुई 11 किलो चांदी, आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़: कार से बरामद हुई 11 किलो चांदी, आरोपी गिरफ्तार

January 28, 2024 Off By NN Express

रायगढ़ । सिटी कोतवाली पुलिस ने एक कार से 11 किलो चांदी जब्त की है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात सिटी कोतवाली थाना प्रभारी शनिप रात्रे को मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से एक व्यक्ति ऑल्टो कार से बिना पक्के बिल के चांदी के आभूषण अवैध तरीके से खपाने रायगढ़ लेकर आ रहा है।

सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा तत्काल थाने से प्रधान आरक्षक जगदीश नायक के हमराह स्टाफ को संदिग्ध ऑल्टो कार पर कार्रवाई के लिए रवाना किया। कोतवाली पुलिस टीम ने शनिवा रात पेट्रोलिंग गस्त के दौरान पुराना शनि मंदिर ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध ओड़िशा पासिंग ऑल्टो कार ओडी 17 जे 9876 को रोक कर चेक किया। इस दौरान चांदी का चूड़ा, अंगूठी, पायल, ब्रेसलेट, सिंदूर डिब्बी बरामद हुई। कोतवाली पुलिस टीम ने वाहन में मौजूद व्यक्ति से पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम जुगल प्रधान निवासी बरगढ़ ओडिशा बताया। वाहन में रखे चांदी के नए आभूषणों के कागजात पेश करने का नोटिस दिया गया। जुगल प्रधान ने बताया कि चांदी के आभूषणों की कोई रसीद नहीं है। थाना प्रभारी कोतवाली के निर्देश पर अनावेदक जुगल प्रधान (44) निवासी वार्ड नंबर-3 हाटपदा थाना व जिला बरगढ़ (ओडिशा) को वाहन एवं चांदी के आभूषण समेत थाना लाया गया। अनावेदक से संदिग्ध चांदी के आभूषण कुल वजन 11 किलो कीमत करीब छह लाख रुपये जब्त किए गए।