साधराम हत्याकांड के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर…

साधराम हत्याकांड के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर…

January 25, 2024 Off By NN Express

कवर्धा । विगत दिनों लालपुर निवासी साधराम यादव की हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर समाज मे आक्रोश फैला हुआ है। हत्यकांड के एक आरोपी बीच पारा निवासी अय्याज खान के घर पर अवैध निर्माण को पालिका व पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में बुलडोजर से तोड़ दिया गया। गृह मंत्री विजय शर्मा ने पहले ही आरोपियों को नहीं बख्शने और कठोर न्याय संगत कार्यवाही के पहले ही दे दिए थे।

लालपुर निवासी साधराम यादव की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमे एक आरोपी नाबालिक है और छठवें आरोपी की गिरफ्तारी बुधवार को की गई है। गुरुवार को दलबल के साथ पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ कार्रवाई के लिए पहुंचे। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्याकांड का आरोपी अयाज खान आदतन अपराधी है जिसका 8 से 9 मामले में आरोपी है। अयाज खान ने अपने घर में अवैध निर्माण कर वहां उसने आटा चक्की की दुकान डाली थी जिसे प्रशासन द्वारा बुलडोजर की कार्रवाई करके जमींदोज कर दिया गया।

इस कार्यवाही में राजस्व नगर पालिका एवं पुलिस की टीम साथ लगी जिसकी उपस्थिति में कार्यवाही हुई। आरोपी अयाज खान का घर कवर्धा शहर के वार्ड क्रमांक 18 बीच-पारा स्थित मकान में यह कार्यवाही की गई।