मैं करेक्टर सर्टिफिकेट नहीं देती : आयशा खान

मैं करेक्टर सर्टिफिकेट नहीं देती : आयशा खान

January 24, 2024 Off By NN Express

मुंबई । ‘बिग बॉस 17’ से एविक्ट हुईं कंटेस्टेंट आयशा खान ने शो में मुनव्वर फारुकी के बारे में पर्सनल बातें शेयर करने के बाद नेशलन टीवी पर उनकी इमेज खराब करने से इनकार किया और कहा है कि वह किसी को करेक्टर सर्टिफिकेट नहीं दे रही हैं। शो में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री करने वाली आयशा ने दावा किया कि मुनव्वर ने शो में एंट्री करने से पहले टू-टाइमिंग की, झूठ बोला और यहां तक ​​कि एक लड़की को रिश्ता भी भेजा था।

एक एपिसोड में, आयशा ने मुनव्वर के बारे में और उनकी एक्स वाइफ, बच्चे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में बातें शेयर की थी। नेशनल टीवी पर मुनव्वर की इमेज खराब करने और उनके करेक्टर पर उंगली उठाने के सवाल पर जवाब देते हुए आयशा ने  कहा, ‘नहीं। मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं किसी को कोई करेक्टर सर्टिफिकेट नहीं दे रही थी। अगर मैं वहां बैठी हुईं कुछ गलत कह रही थी तो वह सफाई दे सकते थे या फिर अपनी गलती नहीं मानते। उन्होंने स्पष्ट रूप से अपनी गलती मानी, यानी मैं सच कह रही थी।

इस मामले पर मुनव्वर ने ज्यादा कुछ नहीं कहा और इसके बजाय आयशा से माफी की भीख मांगी। इस पर आयशा ने कहा, उनके पास मेरे खिलाफ कहने के लिए कुछ नहीं है। मैंने उनके साथ कुछ भी गलत नहीं किया है। मुनव्वर द्वारा नॉमिनेट करने के बाद आयशा ने उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो में केवल सपोर्ट मांग रही थीं, आयशा ने कहा, वह मेरा सपोर्ट कब कर रहे थे? कैप्टेंसी टास्क के दौरान उन्होंने कभी भी मेरा सपोर्ट नहीं किया। उनकी तरफ से किसी भी तरह का सपोर्ट नहीं मिला। मुनव्वर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के बारे में पूछे जाने पर आयशा ने कहा, मैं इस टॉपिक पर कोई कमेंट नहीं करूंगी।

जब उन्होंने शो में प्रवेश किया, तो उन्होंने दावा किया कि वह स्पष्टता चाहती थीं। ‘बिग बॉस 17’ के मुनव्वर के साथ करीब आने पर उन्होंने कहा, मेरे शो में जाने का एक कारण क्लैरिटी हासिल करना और सच्चाई को सामने लाना और इस टॉपिक पर अपना पक्ष रखना था, लेकिन जिस तरह से उनका मेरे प्रति व्यवहार था और उनकी माफी ने मुझे इमोशनल कर दिया। मुझे अपने किये पर पछतावा है। मैं इसे बेहतर तरीके से कर सकती थी।

आयशा ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 17 के बाहर मुनव्वर के साथ कनेक्शन रखने से साफ इनकार किया।