फाइटर एडवांस बुकिंग डे 1: महज 2 घंटे में धड़ल्ले से बिके ‘फाइटर’ के टिकट, डायरेक्टर ने दिया अपडेट

फाइटर एडवांस बुकिंग डे 1: महज 2 घंटे में धड़ल्ले से बिके ‘फाइटर’ के टिकट, डायरेक्टर ने दिया अपडेट

January 20, 2024 Off By NN Express

फिल्म विक्रम वेधा के बाद ऋतिक रोशन जल्द ही फाइटर मूवी के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं। लंबे वक्त से फैंस ऋतिक की इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही फाइटर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इससे पहले मेकर्स की तरक फाइटर की टिकटों की एडवांस बुकिंग का चालू कर दिया गया है। ऐसे में अब फाइटर के पहले 2 घंटों की एडवांस बुकिंग के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

चंद घंटों में फाइटर ने कर डाली बंपर एडवांस बुकिंग

जिस बात का उम्मीद की जा रही थी कि ऋतिक रोशन की फाइटर एडवांस बुकिंग के मामले में पहले ही दिन से मजबूत पकड़ बनाती हुई नजर आएगी। ठीक वैसा ही हो रहा है। पहले ही दिन फाइटर की टिकटों की छप्पर फाड एडवांस बुकिंग कर डाली है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार की ऋतिक रोशन की फाइटर ने महज 2 घंटे के भीतर करीब 20 हजार से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग कर ली है। ये आंकड़े अभी और अधिक बढ़ने वाली है। इस मामले की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने रीट्वीट कर दी है। इससे ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि ओपनिंग डे पर फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिल सकती है। मालूम हो कि सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म पठान को भी धमाकेदार एडवांस बुकिंग का लाभ मिला था, जिसकी वजह से कमाई के मामले में पठान कारगर साबित हुई है। अब ऐसे में सिद्धार्थ की फाइटर भी उसी दिशा में आगे बढ़ती दिख रही है।

कब रिलीज होगी फाइटर

फिल्म फाइटर के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ऋतिक रोशन की इस मूवी के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। आने वाले गणतंत्र दिवस यानी 25 जनवरी को फाइटर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार अहम किरदारों में मौजूद हैं।