डोनाल्ड ट्रंप की वापसी की संभावना से डरी कमला हैरिस

डोनाल्ड ट्रंप की वापसी की संभावना से डरी कमला हैरिस

January 18, 2024 Off By NN Express

वाशिंगटन । अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की वापसी को लेकर वह बहुत डरी हुई हैं। उन्होंने महिलाओं द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो में बताया, मुझे बहुत डर लग रहा है, इसलिए मैं देश की यात्रा कर रही हूं। हम सभी को डरना चाहिए। जब हम डरते हैं तो हम किसी चीज से भागते नहीं हैं, हम उसके खिलाफ लड़ते हैं।

59 वर्षीय उपराष्ट्रपति हैरिस की टिप्पणी उस समय आई है, जब अमेरिका के आयोवा कॉकस में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जीत दर्ज की है और रिपब्लिकन पार्टी के सबसे पसंदीदा उम्मीदवार बने हैं। हालांकि, अभी ये महज शुरुआत है, लेकिन ये नतीजे दिखाते हैं कि ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के अंदर अभी भी राष्ट्रपति पद के लिए सबसे पसंदीदा उम्मीदवार बने हुए हैं।

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव इस साल के अंत तक नवंबर में होने हैं। अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप की उम्मीदवारी को लेकर सिर्फ उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ही चिंतित नहीं हैं बल्कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और प्रथम महिला मिशेल ओबामा भी चिंता जता चुकी हैं। मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन ने भी ट्रंप पर अपने हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम में चेतावनी दी कि 2 बार महाभियोग का सामना करने वाले ट्रंप, जो 91 आपराधिक मुकदमों का सामना कर रहे हैं, वह अमेरिकी लोकतंत्र के लिए खतरा हैं।