कोरबा: सगे भाई ने अपनी बहन से की छेड़छाड़,नशे में धुत भाई ने विरोध करने उससे मारपीट की,नाबालिग रोते-रोते पहुंची थाने

कोरबा: सगे भाई ने अपनी बहन से की छेड़छाड़,नशे में धुत भाई ने विरोध करने उससे मारपीट की,नाबालिग रोते-रोते पहुंची थाने

January 17, 2024 Off By NN Express

कोरबा,17 जनवरी। कोरबा जिले में सगे भाई ने अपनी बहन से छेड़छाड़ की है। नशे में धुत भाई ने विरोध करने उससे मारपीट की इतना ही नहीं गाली-गलौज भी की। नाबालिग रोते-रोते थाने पहुंची, जहां पुलिस को मामले की जानकारी दी। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।बताया जा रहा है कि बहन कक्षा 12वीं की छात्रा है, जो मंगलवार की दोपहर स्कूल से पढ़ाई करने के बाद घर वापस लौटी घर पर बूढी दादी और दादा थे। माता-पिता काम पर गए हुए थे। इस दौरान नशे की हालत में भाई घर पहुंचा और छेड़छाड़ करने लगा, जब वो विरोध की तो हमला कर दिया।

Read More: छत्तीसगढ़ कैडर के सीनियर आईपीएस स्वागत दास हो सकते हैं राज्य के नए DGP

पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। बूढ़ी दादी ने भी विरोध किया, लेकिन उसे भी गाली गलौज करने लगा। रो-रो कर नाबालिग की हालत खराब थी। किसी तरह उसने हिम्मत जुटाई और थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी

आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग

कोतवाली थाना प्रभारी अभिनवकात सिंह ने बताया कि शिकायत पर उसके आरोपी भाई को गिरफ्तार किया गया है, जो नशे में चूर था। पुलिस बताया कि पकड़ा गया आरोपी आदतन नशेड़ी है इस घटना के बाद इलाके में भारी आक्रोश है स्थानीय लोगों ने कहा कि इस तरह की हरकत करने वाले आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।