अनुष्का और विराट को मिला निमंत्रण

अनुष्का और विराट को मिला निमंत्रण

January 16, 2024 Off By NN Express

देशभर में इन दिनों अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की चर्चा हो रही है। ऐसे में 22 जनवरी देश के लिए बहुत बड़ा दिन होगा। इस मौके पर देश की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर खेल जगत और बिजनेस तक इसमें शामिल होंगे। एक एक कर सभी को निमंत्रण भेजा जा रहा है। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समारोह का निमंत्रण मिल चुका है। अब मंगलवार को लिस्ट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का भी नाम शामिल हो गया है।

अनुष्का और विराट को मिला निमंत्रण

भगवान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के समारोह का निमंत्रण अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को दिया है। सोशल मीडिया X पर अनुष्का-विराट की तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें दोनों हाथ में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र नजर आ रहा है। इतना ही नहीं श्रीराम मंदिर के पूजित अक्षत और चावलों को देशभर के कोने-कोने में भिजवाया जा रहा है।

अयोध्या में पैदा हुई थीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा के लिए ये निमंत्रण बेहद खास है क्योंकि, उनका जन्म भी भगवान राम की नगरी अयोध्या में ही हुआ था। जी हां, एक्ट्रेस का जन्म अयोध्या के मिलिट्री अस्पताल में हुआ था। उनके पापा अजय कुमार शर्मा अयोध्या में इंडियन आर्मी की डोगरा रेजिमेंट में थे।

ये सेलेब्स होंगे शामिल

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र अब रजनीकांत, अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राम चरण, दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल, अनुपम खेर, आयुष्मान खुराना, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, केजीएफ स्टार यश, चिरंजीवी, धनुष, प्रभास, माधुरी दीक्षित का भी नाम शामिल हैं। कहा जा रहा है कि इस खास मौके पर 8 हजार लोग इसमें शामिल हो सकते हैं।