आलिया भट्ट ने “12वी फेल”फिल्म और कास्ट की तारीफों के पुल बांधे. पोस्ट कर दिया यह  रिएक्शन ..

आलिया भट्ट ने “12वी फेल”फिल्म और कास्ट की तारीफों के पुल बांधे. पोस्ट कर दिया यह रिएक्शन ..

January 16, 2024 Off By NN Express

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ’12वीं फेल’ विक्रांत मैसी के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। रिलीज के बाद से ही न केवल फिल्म बल्कि पूरी स्टार कास्ट को तारीफें मिल रही हैं। सेलिब्रिटीज भी 12वीं फेल और विक्रांत मैसी की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म और कास्ट की तारीफों के पुल बांधे। आगामी फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) की शूटिंग कर रहीं आलिया भट्ट ने हाल ही में विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल देखी और इस कदर इंप्रेस हुईं कि सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसे अब तक की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक बता दी।

आलिया भट्ट ने दिया 12वीं फेल पर रिएक्शन

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ’12वीं फेल’ का पोस्टर शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा नोट लिखा और फिल्म के साथ-साथ पूरी कास्ट की तारीफ की। आलिया ने लिखा, “सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक, जो मैंने कुछ समय में देखी है। बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस। बहुत-बहुत खूबसूरत। विक्रांत मैसी आप बहुत शानदार है। मैं हैरान हूं।”

Alia Bhatt

आलिया ने बताया कौन है फिल्म की आत्मा

आलिया भट्ट ने फिल्म की हीरोइन मेधा शंकर (Medha Shankar) को फिल्म की आत्मा और दिल बताया। एक्ट्रेस ने लिखा, “मेधा शंकर, मनोज की जर्नी में दिल और आत्मा। बहुत स्पेशल, फ्रेश और सभी चीजें दिल छू लेने वाली थीं। अनंतविजय, आउटस्टैंडिंग। आखिर में विधु विनोद चोपड़ा सर- यह फिल्म वाकई हिट है। बहुत मूविंग, इंस्पायरिंग और कम्प्लीट। फिल्म देखकर बहुत अच्छा लगा।”

12वीं फेल बॉक्स ऑफिस पर हिट थी या फ्लॉप?

’12वीं फेल’ साल 2023 की हिट फिल्मों में से एक है। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 54.18 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म को थिएटर्स से ज्यादा हाइप ओटीटी पर रिलीज किए जाने के बाद मिली। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होते ही ’12वीं फेल’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया और यह साल की टॉप रेटेड फिल्म बन गई ।