पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को जान से मारने की मिली धमकी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को जान से मारने की मिली धमकी

January 16, 2024 Off By NN Express

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को जान से मारने की धमकी मिली है. खालिस्तान आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannun) ने भगवंत मान को धमकी दी है. पन्नू ने 26 जनवरी को भगवंत मान पर हमला करने के लिए गैंगस्टर को साथ आने के लिए कहा है. आतंकी पन्नू पंजाब के DGP गौरव यादव को भी धमकी दी है. पन्नू ने एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने पंजाब के गैंगस्टरों को उससे संपर्क करने के लिए कहा है. साथ ही खालिस्तानी आतंकी ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर माहौल खराब करने की धमकी दी है. पन्नू ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन माहौल खराब करने की चेतावनी दी है. उसने सीएम मान से कहा है कि वो जहां भी तिरंगा फहराएंगे, वहां माहौल खराब की तैयारी है. खालिस्तानी आतंकी ने सीएम मान को सजा देने की बात कही.

दरअसल सीएम भगवंत मान पंजाब में गैंगस्टर्स के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं और राज्य में गैंगस्टर्स पर एक्शन लेना शुरू कर दिया गया है. गैंगस्टर्स पर हो रहे सख्त एक्शन का आतंकी पन्नू फायदा उठाना चाहता है और उनसे अपनी हमदर्दी जता रहा है. इसीलिए उसने गैंगस्टर्स को अपने साथ आने के लिए कहा है.

खालिस्तानी आतंकी ने पंजाब पुलिस की ओर से प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को सुधारने वाले प्रयासों को गलत ठहराया है. वीडियो में पन्नू पंजाब में पिछले दिनों हुए एनकाउंटरों को लेकर बोल रहा था. इसके साथ ही पन्नू वीडियो में पंजाब के गैंगस्टरों को उससे संपर्क करने के लिए बोला रहा है. उसने सीएम मान को पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह बताया तो पंजाब के डीजीपी गौरव यादव की तुलना पूर्व डीजीपी गोबिंद राम से की.