दुधमुंहे बच्चे को आवारा श्वान ने नोंच-नोंचकर मार डाला,पुलिस ने कब्र से निकलवाया शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दुधमुंहे बच्चे को आवारा श्वान ने नोंच-नोंचकर मार डाला,पुलिस ने कब्र से निकलवाया शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

January 13, 2024 Off By NN Express

राजधानी के अयोध्या नगर इलाके में स्थित मिनाल रेसीडेंसी एरिया में मजदूरी के लिए आए एक श्रमिक के दुधमुंहे बच्चे को आवारा श्वान ने नोंच-नोंचकर मार डाला। श्वान ने उसका एक हाथ भी शरीर से अलग कर दिया था। बच्चे के शरीर में जगह-जगह कुत्ते के काटने के निशान थे। क्षत-विक्षत हालत में मिले बच्चे के शव को मजदूर परिवार ने दफना दिया था। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को नए सिरे से कार्रवाई करते हुए बच्चे के शव को कब्र से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

गौरतलब है कि मिनाल रेसीडेंसी में गेट नंबर चार के पास गुना से मजदूरी करने आए परिवार के एक साढे छह माह के मासूम बच्चे को आवारा श्वान उठाकर ले गया और नोंच-नोंचकर मार डाला था। घटना के समय मां बच्चे को जमीन पर लिटाकर पास ही मजदूरी कर रही थी। जब लोगों ने शोर मचाया तो बच्चे के स्वजनों को इसकी जानकारी लगी। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने स्वजनों को बिना पोस्टमार्टम कराए बच्चे का शव सौंप दिया था। घटना बुधवार की है।

मामला तूल पकड़ने पर दोबारा सक्रिय हुई पुलिस

इंटरनेट मीडिया पर इस घटना के बहुप्रसारित होने पर जब मामले ने तूल पकड़ा और इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को लगी, तब पुलिस दोबारा सक्रिय हुई और स्वजन की निशानदेही पर बच्चे के शव को कब्र से निकलवाकर पीएम के लिए भिजवाया।