जयपुर पुलिस ने पांच हुक्का-बार पर मारा छापा

जयपुर पुलिस ने पांच हुक्का-बार पर मारा छापा

October 18, 2022 Off By NN Express

जयपुर, 18 अक्टूबर । जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने नशा मुक्त जयपुर बनाने के लिए शहर में विशेष अभियान चला कर पांच थाना इलाके में पांच जगहों पर संचालित हुक्का-बारों पर छापेमारी की कार्रवाई करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही इस अभियान के दौरान 13 हुक्का, हुक्का पाइप-13, चीलम-12, कई फ्लेवर पैकेट सहित 02 डीजे जब्त किया गया है। वहीं 15 व्यक्तियों के खिलाफ कोटपा अधिनियम 2003 के तहत कार्रवाई की गई है और इसके अलावा 10 युवक-युवतियों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) परिस देशमुख ने बताया कि जयपुर शहर को नशा मुक्त बनाने के लिए जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) द्वारा शहर के जवाहर सर्किल, श्याम नगर, अशोक नगर,एयरपोर्ट एवं मानसरोवर थाना इलाके में चल रहे अवैध हुक्का बारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही इस अभियान के दौरान दौरान 13 हुक्का, हुक्का पाईप-13, चीलम-12, कई फ्लेवर पैकेट सहित 02 डीजे जब्त किया गया है। वहीं 15 व्यक्तियों के खिलाफ कोटपा अधिनियम 2003 के तहत कार्रवाई की गई है और इसके अलावा 10 युवक-युवतियों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुलेश चौधरी ने बताया कि शहर में विशेष अभियान चला कर पुलिस टीमों ने राजकुमार जैन निवासी नंदपुरी जवाहर सर्किल, विनोद कुमार यादव निवासी मनोहरपुरा जिला जयपुर, महावीर योगी निवासी जवाहर सर्किल, रामजीलाल गुर्जर निवासी चौथ का बरवाड़ा जिला सवाई माधोपुर, विजय प्रकाश शर्मा निवासी नई दिल्ली,हाकम सिंह शेखावत निवासी चितावा जिला नागौर और हरि धांधिया उर्फ रोहन निवासी जोधपुर को गिरफ्तार किया गया। साथ ही 15 व्यक्तियों के खिलाफ कोटपा अधिनियम 2003 के तहत कार्रवाई की गई है। जयपुर पुलिस का विशेष अभियान आगे भी जारी रहेगा।