FIRE IN POLICE STATION : थाने में सो रहे थे सिपाही, तभी युवक ने लगा दी आग, मामला जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान…

FIRE IN POLICE STATION : थाने में सो रहे थे सिपाही, तभी युवक ने लगा दी आग, मामला जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान…

January 9, 2024 Off By NN Express

बिहार के दरभंगा जिले में एक युवक ने थाने में ही आग लगा दी जिसके बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया। हैरानी की बात ये है कि घटना उस वक्त हुआ जब पुलिसवाले अपनी बैरक में सो रहे थे इसी दौरान युवक ने मौका देखकर थाने में आग लगा दी। ची अफरा-तफरी के बीच लोगों की मदद से पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पायाघटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिक्षक ने मामले की जांच में जुटी और आरापी की पहचान कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Earthquake : यहाँ तड़के सुबह महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके, 6.7 तीव्रता से कांपी धरती

जानकारी के अनुसार, मामला दरभंगा जिले के मोरो थाने का है। दरअसल, यहां एक युवक अपने भाई की गुमशुदगी की सूचना देने के ​लिए थाने आया था। बताया जा रहा है कि उसका भाई लापता हो गया था और अपने भाई की तलाश कर रहा था लेकिन पुलिसवाले ने युवक की शिकायत दर्ज नहीं की। जिससे नाराज युवक ने देर रात छोटे कंटेनरों में रखे कुछ ज्वलनशील पदार्थों से आग लगा दिया घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। इस दौरान थाने में सो रहे एक पुलिसकर्मी की नींद खुल गई और वो हड़कंप मचाना शुरु कर दिया घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित कई बड़े पुलिस अफसर थाने पर पहुंचे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों के बारे में पता चल गया। इस घटना के कुछ घंटों बाद ही मुख्य आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन उसके सहयोगी अरुण यादव की तलाश की जा रही है इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस केस की जांच कर रही है।

बैरक तक फैली आग, जहां सो रहे थे पुलिसकर्मी

थाने पर पहुंचे दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि इस वारदात के बाद थाने में मौजूद सीसीटीवी की जांच की गई, जिसमें एक युवक रविवार रात को 12.21 से 12.54 के बीच आग लगाते हुए नजर आया। आग जल्द ही उस बैरक तक फैल गई जहां पुलिसकर्मी सो रहे थे ऑन-ड्यूटी कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया।