Devara Teaser: आ गया वो पल जिसका था सबको इंतजार, ‘देवरा’ टीजर में जूनियर NTR के दबंग अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Devara Teaser: आ गया वो पल जिसका था सबको इंतजार, ‘देवरा’ टीजर में जूनियर NTR के दबंग अंदाज ने जीता फैंस का दिल

January 8, 2024 Off By NN Express

जनवरी 2024 में जूनियर एनटीआर के फैंस को जिस पल का इंतजार था, वह आखिरकार आ गया है। नए साल के मौके पर साउथ सुपरस्टार ने फैंस को खास तोहफा दिया। पहली जनवरी को फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद फिल्म की पहली झलक (टीजर) भी रिलीज कर दिया गया है। जूनियर एनटीआर पावरफुल और एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रहे हैं।

‘देवरा’ के टीजर में ऐसा है जूनियर एनटीआर का टीजर

कोराताला शिवा के डायरेक्शन में बनी ‘देवरा’ जूनियर एनटीआर के बिग बजट प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म का फैंस को अनाउंसमेंट के दिनों से ही इंतजार था। इसका एक कारण ये भी है कि पहली बार दर्शकों को जूनियर एनटीआर और जाहन्वी कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के टीजर में जूनियर एनटीआर दबंग और खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं।

जूनियर एनटीआर ने कही ये बात

टीजर में दिखाया गया है कि ढेर सारा खून है और खून से बहता पानी है। जूनियर एनटीआर एक-एक कर अपने दुश्मनों का खात्मा करते हैं। फिल्म का टीजर रिलीज किए जाने के साथ ही जूनियर एनटीआर ने लिखा, ”देवरा प्रोजेक्ट पर काम करने का अनुभव शानदार रहा। अपने फैंस से मिलने वाले प्यार और सपोर्ट से मैं बहुत खुश हूं। उम्मीद करता हूं आप सबने इस झलक को उतना ही पसंद किया हो, जितना कि मुझे मजा आया।”

फैंस ने कही ये बात

इस टीजर के लिए एक यूजर ने लिखा, ‘अनिरुद्ध के म्यूजिक को कोई हरा नहीं सकता।’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘जूनियर एनटीआर को देख कर रोंगटे खड़े हो गए।’ एक फैन ने ये तक कहा, ”0.47 सेकंड पर लिया गया शॉट कमाल का है। हाल्फ मून को फुल मून में दिखाने वाला शॉट काबिलेतारीफ है।”