राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…भजन सुन पीएम मोदी हुए फैन

राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…भजन सुन पीएम मोदी हुए फैन

January 3, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली,03जनवरी I अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने वाली हैदेश में करोड़ों लोग इस अवसर का इंतजार कर रहे हैं और माहौल राममय हो गया है। इस बीच एक भजन भी खूब वायरल हो रहा है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। यह भजन है, ‘मेरे झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आएंगे। इस भजन को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर शेयर किया है और तारीफ की है। पीएम मोदी ने लिखा, ‘श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है।’ इस ट्वीट के बाद से हर कोई स्वाति मिश्रा के बारे में जानना चाहता है।

Read More: कलेक्टर ने जिला अस्पताल का किया आकास्मिक निरीक्षण : डॉक्टरों की उपस्थिति, भोजन की गुणवत्ता व मरीजों के बारे में ली जानकारी

स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा जिले के माला गांव की रहने वाली हैं। भोजपुरी गाने और भजन वह लंबे समय से गाती रही हैं। फिलहाल वह मुंबई में रहती हैं। उनका यह भजन बेहद लोकप्रिय हुआ है और लोगों की जुबां पर चढ़ गया है। यही नहीं फेसबुक और इंस्टाग्राम की रील्स में भी यह छाया हुआ है अकेले यूट्यूब पर ही स्वाति मिश्रा के चैनल पर इस भजन को 43 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस भजन से पहले वह जय गणेश देवा, ओम जय अम्बे गौरी जैसे भजन चुकी हैं। उनका एक और भजन जो प्रेम गली में आए नहीं भी काफी चला था।

https://youtube.com/watch?v=wncNcu6jEgs%3Ffeature%3Doembed

इससे पहले भी स्वाति मिश्रा कई भोजपुरी और हिंदी गानों को अपनी आवाज दे चुकी है। लेकिन इतनी लोकप्रियता शायद ही किसी गीत को मिली हो, जितनी राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी को मिल रही है। यही नहीं पिछले कई सालों से वह छठ गीत भी गाती रही हैं,जो खासे लोकप्रिय हुए हैं बीते करीब 5 सालों से वह संगीत की दुनिया में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। छठ गीतों ने भी उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता दिलाई है।