कोरबा: ग्रामीणों ने पकड़ा उत्पाती बंदर,बंदर के हमले से कई लोग जख्मी

कोरबा: ग्रामीणों ने पकड़ा उत्पाती बंदर,बंदर के हमले से कई लोग जख्मी

January 2, 2024 Off By NN Express

कोरबा,02 जनवरी । ढेलवाडीह कटघोरा में आंतक का पर्याय बने चुके बंदर को आखिरकार कस्बे वासियों ने अपनी सूझबूझ से पकड़ लिया हालांकि इसे पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने भी हाथ पैर मारा,लोगो ने बताया कि रिहायशी इलाके में बंदर से समस्या काफी पुरानी है।

READ MORE: रायगढ़: पेट्रोलियम एवं LPG के सुचारू परिवहन सुनिश्चित करें SDM-कलेक्टर कार्तिकेया गोयल

ढेलवाडीह बस्ती में तीन-चार दिनों से एक बंदर उत्पात मचा रहा है। इसके द्वारा आए दिन लोगों पर हमला कर जख्मी किया जा रहा है ग्रामीणों ने बताया कि तीन-चार दिन पूर्व एक बंदर जंगल से भटककर बस्ती में पहुंचा है। वह लोगों के घरों के छत व बाड़ी सहित गली-मोहल्लों में उछलकूद मचाते हुए नुकसान पहुंचा रहा है बंदर के हमले से कई लोग जख्मी हो चुके हैं। वहीं आर्थिक नुकसान भी पहुंचा है। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई है। वन विभाग के कर्मी इसे पकडऩे का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वे सफल नहीं हो सके हैं। बंदर के उत्पात से बस्तीवासी काफी परेशान हैं वहीं बच्चों को घरों से बाहर निकलने नहीं दिया जा रहा है।

ढेलवाडीह बस्ती में तीन चार दिनों से एक बंदर उत्पात मचा रहा था दो तीन लोग को काट दिया गया है।आज फारेस्ट की टीम एवं RCRS अविनाश यादव की टीमों द्वारा रेस्क्यू मे सफल रहे। ग्राम पंचायत के उपसरपंच प्रकाश सिंह का विशेष सयोग रहा एवं राम चरण साहू, अन्य ग्रामीण लोग भी सहयोग किया।