आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग के बीच अनन्या पाण्डे ने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, बताया- किस चीज से है नफरत

आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग के बीच अनन्या पाण्डे ने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, बताया- किस चीज से है नफरत

December 30, 2023 Off By NN Express

Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Dating: बी-टाउन में इन दिनों अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। कॉफी विद करण सीजन 8 में आदित्य संग डेटिंग की खबरों को इशारों-इशारों में अनन्या ने कन्फर्म कर दिया था। वहीं, आदित्य रॉय कपूर ने भी करण जौहर के शो में बयान दिया था कि वह इस वक्त सिचुएशनशिप में हैं। अब अनन्या ने कहा कि उन्हें सिचुएशनशिप पसंद नहीं है।

डेटिंग लाइफ पर अनन्या पांडे ने दिया बयान

अनन्या पांडे ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह सिचुएशनशिप में यकीन नहीं करती हैं और ना ही अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर डिस्कस करना सही समझती हैं। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अनन्या ने कहा-

मुझे सिचुएशनशिप से नफरत है। मुझे बस यह टर्म ही पसंद नहीं है। न मैं किसी डेटिंग ऐप पर हूं और ना मुझे सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करना पसंद है। मैं वह इंसान नहीं हूं, जो सोशल मीडिया पर एक अलग रिलेशनशिप स्टेटस होने का नाटक करूं।

रिलेशनशिप को सीक्रेट रख रहे अनन्या और आदित्य

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले एक साल से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। साथ में वेकेशन मनाने से लेकर डिनर डेट और पार्टी में साथ देखे जाने तक, भले ही अनन्या और आदित्य अपने रिश्ते को लाख छुपाए, उनकी साथ में मौजूदगी उनके रिलेशनशिप का सबूत देने के लिए काफी हैं। कुछ दिन पहले दोनों न्यू ईयर वेकेशन के लिए साथ में निकले। हालांकि, ऑफिशियली दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्क फ्रंट

अनन्या पांडे की हालिया फिल्म खो गए हम कहां ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अनन्या के अभिनय को काफी पसंद किया गया। इसके बाद अनन्या द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर में दिखाई दे सकती हैं। बात करें आदित्य रॉय कपूर की तो वह सारा अली खान के साथ फिल्म मेट्रो इन दिनों में दिखाई देंगे।