Dulhania 3: तीसरी बार दूल्हा बनेंगे वरुण धवन, जानें- कब आलिया भट्ट संग ‘दुल्हनिया 3’ की शूटिंग करेंगे शुरू

Dulhania 3: तीसरी बार दूल्हा बनेंगे वरुण धवन, जानें- कब आलिया भट्ट संग ‘दुल्हनिया 3’ की शूटिंग करेंगे शुरू

December 30, 2023 Off By NN Express

Dulhania 3: वरुण धवन एक बार फिर दूल्हा बनकर अपने चाहने वालों को हंसाने आ रहे हैं। हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस के बाद वरुण फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त में फिर से दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं। शशांक खैतान निर्देशित फिल्म का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था। फाइनली अब मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty Sharma Ki Dulhania) साल 2014 की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक थी। कॉमेडी से भरी रोमांटिक फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन की केमिस्ट्री ने बड़े पर्दे पर आग लगा दी थी। इसकी दूसरी किश्त साल 2017 में आई थी, जिसमें फिर से आलिया और वरुण की जोड़ी दिखी थी। इस फिल्म को भी बहुत प्यार मिला था। अब फाइनली तीसरी किश्त पर भी बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

कब से शुरू होगी दुल्हनिया 3 की शूटिंग?

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद वरुण धवन फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त के साथ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन अगले साल यानी 2024 के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर और वरुण धवन ने दुल्हनिया 3 के लिए डायरेक्टर शशांक खैतान के साथ मिलकर कई आइडियाज पर चर्चा की है और तीनों ने फाइनली एक को लॉक कर दिया है।

वरुण धवन की आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दुल्हनिया 3 की शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरी किश्त के लिए करण जौहर काफी एक्साइटेड हैं। वह वरुण के फ्री होते ही तीसरी किश्त की शूटिंग शुरू कर देंगे।

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में

वरुण धवन के पास अपकमिंग फिल्मों की लंबी लाइन है। इन दिनों वह आगामी फिल्म वीडी 18 (VD 18) की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह अभिनेत्री वामिका गब्बी के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास सामंथा रुथ प्रभु के साथ वेब सीरीज सिटाडेल इंडिया (Citadel India) भी है, जिसका निर्देशन राज एंड डीके कर रहे हैं।