खेत में पानी भरने गए अधेड़ का पोखरे में मिला शव, हत्या की आशंका पर जांच में जुटी पुलिस टीम

खेत में पानी भरने गए अधेड़ का पोखरे में मिला शव, हत्या की आशंका पर जांच में जुटी पुलिस टीम

December 27, 2023 Off By NN Express

वाराणसी। राजातालाब थाना क्षेत्र के परसुपुर गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब दो दिन पहले घर से खेत में पानी भरने की बात कह निकले अधेड़ का शव अलसुबह गांव के पोखरे में मिला। अधेड़ का शव पोखरे में मिलनी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस परिजनों के द्वारा अनहोनी की आशंका पर जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार राजातालाब के परसुपुर गांव के निवासी संजय पटेल पुत्र स्वर्गीय रामपति पटेल का शव गांव के ही सिवान में पोखरी में उतराया मिला। वह दो दिन पहले खेत में पानी भरने गया था। संजय पटेल की पत्नी सीता पटेल ने राजातालाब थाने को लिखित सूचना देकर कार्रवाई करने की मांग करते हुए उक्त जानकारी दी। सीता पटेल का कहना था कि उसके पति दो दिन पहले सोमवार को घर से खेत की सिंचाई करने की बात कह कर निकले थे। जब वह घर नहीं आए तो उसने अपने पति की काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिले।

बुधवार की सुबह गांव के लोगों ने अधेड़ का शव पोखरी में उतारये जाने की बात बताई तो वह मौके पर पहुंची और वहां पर अपने पति के रूप में लाश की पहचान की। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई है। पुलिस मौका मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है। वही संजय की मृत्यु की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।