Entertainment News: ‘Aashiqui 3’ में साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी

Entertainment News: ‘Aashiqui 3’ में साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी

December 27, 2023 Off By NN Express

तृप्ति डिमरी अब एक और खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। हाँ। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी मोस्ट अवेटेड फिल्म आशिकी 3 में एक साथ नजर आएंगे। दोनों का कनेक्शन कंफर्म हो गया। काफी समय से आशिकी 3 की लीड एक्ट्रेस को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी, जो अब सुलझ गई है। नेशनल स्टार तृप्ति डिमरी आखिरकार एक रोमांटिक ड्रामा का हिस्सा हैं।

इससे पहले, राहुल रॉय (आशिकी) और आदित्य रॉय कपूर (आशिकी 2) ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। हालाँकि, कुछ समय तक फिल्म की मुख्य अभिनेत्री का नाम नहीं चुना गया था। अफवाहों में तारा सुतारिया का नाम सामने आया था, लेकिन अब आशिकी 3 की टीम ने इस किरदार के लिए तृप्ति डिमरी को कास्ट कर लिया है। यह पक्की खबर एक करीबी सूत्र द्वारा साझा की गई है।

पिंकविला के मुताबिक, ऐसे में आशिकी के मेकर्स ने उन्हें लीड हीरोइन के तौर पर चुना। सबसे खास बात ये है कि तृप्ति अब कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन पर आग लगाएंगी.

आशिकी 3 की शूटिंग 2024 की पहली तिमाही में शुरू होगी। फिल्म के बाकी कलाकारों का चयन भी जल्द ही किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि भूला भुलैया के बाद यह कार्तिक आर्यन की इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म होगी।