हरविंदर सिंह के शानदार शतक की बदौलत जशपुर ने पहली पारी में बनाया 291 रन

हरविंदर सिंह के शानदार शतक की बदौलत जशपुर ने पहली पारी में बनाया 291 रन

December 27, 2023 Off By NN Express

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर प्लेट ग्रुप इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है । जिसका आज तीसरा मैच के पहले दिन बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में जशपुर बनाम कोरबा के मध्य खेला जा रहा है। क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव  विंटेश अग्रवाल ने बताया कि जिसमें कोरबा के कप्तान सुधांशु तिवारी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया और जशपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 84.9 ओवर में 291 बनाकर आउट हो गई।


जशपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए प्रारंभिक बल्लेबाज हरविंदर सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना शतक पूरा किया और 164 गेंद में 19 चौकों की मदद से 101 रन बनाएं इसके अलावा सुनील बेहरा ने 43 रन और हिमेश कुमार यादव ने 40 रनों का योगदान दिया।

कोरबा की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिसार श्रीवास्तव ने सबसे अधिक पांच विकेट प्राप्त किया दुर्गेश साहू ने तीन विकेट और अभिषेक सोलोमन ने दो विकेट प्राप्त किया।

इसके पश्चात कोरबा ने अपनी पहली पारी खेलते हुए पहले दिन का खेल खत्म होते तक 7.2 ओवर में  एक विकेट खोकर 51 बना लिए हैं । जिसमें  जयंत केवट 43 पर खेल रहे हैं उसका साथ पुष्पराज सिदार पांच रन पर खेल रहे हैं । मैच के निर्णायक थे डी बालाजी कुमार और रिषभ सोनी स्कोरर के भूमिका में मोहम्मद जाकिर सिलेक्ट  टी साई कुमार ऑब्जर्वर राजेश शुक्ला है ।दिनांक 27 दिसंबर को दूसरे दिन का खेल खेला जाएगा। यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया गया।