1500 रुपये को लेकर हुआ विवाद,चाकू मारकर पड़ोसी का किया कत्ल

1500 रुपये को लेकर हुआ विवाद,चाकू मारकर पड़ोसी का किया कत्ल

December 26, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में 1500 रुपये को लेकर हुए विवाद के बाद एक शख्स ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में हत्या की ये वारदात हुई है. बकाया 1,500 रुपये को लेकर 29 साल के एक व्यक्ति ने चाकू मारकर पड़ोसी का कत्ल कर दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित विनोद उर्फ ​​विन्नू का शव 22 दिसंबर को मादीपुर जेजे क्लस्टर में उसके घर से बरामद किया गया था. उस पर चाकू से कई वार किए गए थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला कि विनोद का पास में ही रहने वाले इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले मोहम्मद अब्दुल्ला नाम के शख्स से झगड़ा हुआ था. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अब्दुल्ला की तलाश शुरू की और 25 दिसंबर को उसे इलाके से पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि घटना से एक दिन पहले विनोद और अब्दुल्ला के बीच पिछले बकाया 1,500 रुपये को लेकर बहस हुई थी. पुलिस के मुताबिक, विनोद अब्दुल्ला के घर गया था लेकिन वह वहां नहीं मिला. इससे उसे गुस्सा आ गया और उसने अब्दुल्ला के परिवार वालों पर चिल्लाना शुरू कर दिया.