छत्तीसगढ़ एक्सिडेंट : बोलेरो की ठोकर से बाईक सवार का पांव टूटा

छत्तीसगढ़ एक्सिडेंट : बोलेरो की ठोकर से बाईक सवार का पांव टूटा

December 25, 2023 Off By NN Express

रायगढ़, 25 दिसंबर। रविवार रात शहर के हेमू कालानी चौक में बेकाबू बोलेरो ने रोड क्रॉस कर रहे बाईक सवार युवक को ऐसा ठोका कि उसके एक पैर की हड्डी फ्रैक्चर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चक्रधर नगर पुलिस फरार बोलेरो चालक की तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुतबिक रविवार रात लगभग 10 बजे केलो ब्रिज पार हेमू कालानी चौक में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब जमुना इन किनारे दुकान की तरफ से बेलादुला मार्ग जा रहे मोटर सायकिल सवार युवक को शहीद चौक की ओर से अपेक्षाकृत तेज रफ्तार से बोलेरो चलाते आ रहा लापरवाह चालक ठोकते हुए भाग निकला।

चूंकि, बोलेरो की गति काफी थी और बाईक सवार को गिरते देख आरोपी ड्रायवर नौ दो ग्यारह हो गया इसलिए जख्मी युवक की हालत को देख आसपास के लोगों ने नजदीकी चक्रधर नगर थाने में फोन किया तो गश्त पर निकली पुलिस गाड़ी में प्रधान आरक्षक सुशील यादव और हेमप्रकाश सोन ने घटना स्थल पहुंचते हुए घायल युवक को जिला चिकित्सालय लेकर गई। डॉक्टर्स ने आहत युवक प्रारंभिक जांच शुरु कर एक्सरे कराया तो उसके बाएं पांव की हड्डी टूटने की पुष्टि हुई।

बताया जाता है कि मूलत: सरिया के ग्राम तोरा (पोरथ) निवासी 25 वर्षीय विश्वजीत निषाद रायगढ़ के बेलादुला स्थित सिंधी कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रहते हुए पुट्टी लगाने का काम करता है। बहरहाल, जख्मी विश्वजीत के बयान के आधार पर चक्रधर नगर पुलिस सब हेमू कालानी चौक में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक करते हुए फरार बोलेरो चालक की सरगर्मी से खोजबीन में जुटी है।