छत्तीसगढ़: चाचा ने अपने भतीजे की गला रेतकर की हत्‍या, मृतक पूर्व में नक्सल संगठन में सक्रिय था,कुछ महीने पहले ही युवक ने किया था आत्मसमर्पण

छत्तीसगढ़: चाचा ने अपने भतीजे की गला रेतकर की हत्‍या, मृतक पूर्व में नक्सल संगठन में सक्रिय था,कुछ महीने पहले ही युवक ने किया था आत्मसमर्पण

December 24, 2023 Off By NN Express

बीजापुर । छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक सनसनीखेज हत्‍या की खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार चाचा ने अपने भतीजे की गला रेतकर हत्‍या कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व में नक्सल संगठन में सक्रिय था। कुछ महीने युवक ने पहले ही आत्मसमर्पण किया था।

दरअसल, यह घटना बीजापुर के मनकेली गांव की है। जानकारी के अनुसार मनकेली गांव का रहने वाला छोटू कुरसम अपने परिचित को सड़क दुर्घटना में घायल होने पर एंबुलेंस गाड़ी लेकर गांव की ओर जा रहा था। इसी दौरान गोरना गांव के समीप छोटू कुरसम के चाचा राजू कुरसम और चार साथियों ने एंबुलेंस को रोककर छोटू कुरसम को अपने साथ ले गये।

चाचा ने आत्‍मसमर्पित नक्‍सली भतीजे की गला रेतकर हत्या की

इसके बाद शनिवार की रात छोटू कुरसम की चाचा राजू कुरसम एवं उनके साथियों ने गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को गोरना गांव के समीप रोड पर फेंककर फरार हो गए। मृतक छोटू कुरसम पूर्व में नक्सल संगठन में सक्रिय था और कुछ महीने पहले ही आत्मसमर्पण किया था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है l प्रकरण में थाना बीजापुर में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। संदिग्ध आरोपी चाचा राजू कुरसम एवं उनके साथियों का पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। साथ ही पुलिस नक्सल संगठन से आरोपित के संबंध के बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है। इस घटना की पुष्टि बीजापुर पुलिस द्वारा की गई है।