छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में तीन भीषण सड़क हादसे, तीनों घटना में तीन लोगों की मौत,पुलिस तीनों हादसों के जांच में जुटी

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में तीन भीषण सड़क हादसे, तीनों घटना में तीन लोगों की मौत,पुलिस तीनों हादसों के जांच में जुटी

December 23, 2023 Off By NN Express

धमतरी, 23 दिसंबर। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में तीन भीषण सड़क हादसे हुए। इनमें तीन लोगों ने जान गंवाई। पहला हादसा कुरूद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम छाती में हुआ। दूसरी घटना केरेगांव और गट्टासिल्ली के बीच हुई। वहीं तीसरी दुघर्टना नेशनल हाईवे 30 में बिरेझर चौकी क्षेत्र में हुई है। तीनों घटना में तीन लोगों की मौत हुई। पुलिस ने तीनों हादसों में जांच शुरू कर दी है।

छाती में हुआ हादसा

पहली घटना कुरूद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम छाती में हुई। यहां नेशनल हाईवे पर भारत माला प्रोजेक्ट में लगे वाहन को दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसमें ट्रक में बैठे कंडक्टर की मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिससे मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पिकअप और हाईवा में टक्कर

दूसरी दुर्घटना केरेगांव में हुई। यहां के गट्टासिल्ली इलाके के पास पिकअप और हाईवा में टक्कर हो गई। जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच में जुट गई है।

खड़ी ट्रक मारी टक्कर

तीसरा हादसा बिरझेर में हुआ। यहां एक टायर पंचर की दुकान पर एक ट्रक सवार ड्राइवर और कंडेक्टर टायर बदलने का काम कर रहा था। तभी दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक ने यहां खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी। जिसमें युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि ट्रक ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया। जिसका इलाज रायपुर में किया जा रहा है।