OMG! विधानसभा में ही पूर्व स्पीकर चरणदास महंत के अवैध संबंधों का खुलासा, अजय चंद्राकर ने ऐसे खुलवा दी पोल…पढ़िए पूरी खबर….

OMG! विधानसभा में ही पूर्व स्पीकर चरणदास महंत के अवैध संबंधों का खुलासा, अजय चंद्राकर ने ऐसे खुलवा दी पोल…पढ़िए पूरी खबर….

December 23, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 23 दिसंबर । छत्तीसगढ़ विधानसभा का तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र 22 नवंबर यानि कल समाप्त हो गया। इस पूरी कार्यवाही के दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने करीब 13 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट पेश किया। वहीं, अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान पक्ष और विपक्ष के सदस्यों के बीच जमकर नोक झोंक देखने को मिली।

वहीं, सदन की कार्यवाही के अंतिम दिन चरणदास महंत और अजय चंद्राकर के बीच जमकर हंसी ठिठोली देखने को मिली। कार्यवाही के दौरान पूरा सदन उस वक्त सन्न रह गया, जब पूर्व स्पीकर चरणदास ने अपने अवैध संबंध का खुलासा कर दिया। दरअसल हुआ ये कि अजय चंद्राकर अपने संबोधन के बीच चरणदास महंत की चुटकी लेते हुए कहा कि आपसे तो हमेशा हमारे अच्छे संबंध रहे हैं। इतना सुनते ही चरणदास महंत बोल पड़े आपसे तो हमारे अवैध संबंध हैं। इधर चरणदास महंत का बोलना था और उधर पूरा सदन खिलखिलाहट से गूंज उठा।

इससे पहले भूपेश बघेल के संबोधन के बीच अजय चंद्राकर ने टोकते हुए कहा की जो भी हो ढाई साल का किस्सा नहीं होगा। इतना ही नहीं पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को हराकर सदन तक पहुंचे राजेश अग्रवाल ने कहा कि मैंने तो आपकी मदद की है, इतना सुनते ही सदन में ठहाके लगने लगे।