पहल : कोरबा पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने चौकी निरीक्षण के साथ ही पेंडिंग और शिकायतों का मौके पर दरबार लगाकर कर रहे निराकरण

पहल : कोरबा पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने चौकी निरीक्षण के साथ ही पेंडिंग और शिकायतों का मौके पर दरबार लगाकर कर रहे निराकरण

December 20, 2023 Off By NN Express

कोरबा। जिले के विभिन्न थाना चौकी में पुराने पेंडिंग मामले व शिकायतों का जल्द से जल्द निपटारा करना है इसके लिए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला द्वारा विशेष पहल की गई है। उनके द्वारा जिले के अलग-अलग थाना और चौकी क्षेत्र में जाकर थाना एवं चौकी निरीक्षण के साथ ही पेंडिंग और शिकायतों का मौके पर दरबार लगाकर निराकरण किया जा रहा है।

इस कड़ी में बुधवार को पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला
कोतवाली थाने के निरीक्षण पर पहुंचे जहां उन्होंने थाने का सघन निरीक्षण किया और थाने में एक-एक कर शिकायतों वेंडिंग मामलों की बारीकी से अध्ययन कर अधिकारी कर्मचारियों को जल्द से जल्द मामलों का निपटारा करने का फरमान जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने कोतवाली थाना परिसर में दरबार लगाई और फरियादियों की फरियाद सुनकर समस्याओं का मौके पर ही निदान करना शुरू किया जिसमेंज्यादातर मामले मौके पर ही समाधान किया गया जिससेफरियादियों के चेहरे खुशी से साफ झलक रहे थे।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद सभी थाना चौकियों को स्वच्छ और सुन्दर बनाया गया। कोतवाली थाना परिसर को रंग रोगन के साथ काफी सुंदर बना दिया गया । सुन्दर परिसर से कार्य करने में पुलिस जवानों का भी मन लगता है ।